DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PHOTO: गंगा में डूब रही थीं ये एक्ट्रेस, ऐन मौके पर डायरेक्टर ने उठाया ऐसा कदम

हॉलीवुड अभिनेत्री टैमी गंगा में डूबने से बची

1 / 3हॉलीवुड अभिनेत्री टैमी गंगा में डूबने से बची

शूटिंग की परमीसन कैंसिल न हो इसलिए यूनिट ने छिपाए रखी घटना

2 / 3शूटिंग की परमीसन कैंसिल न हो इसलिए यूनिट ने छिपाए रखी घटना

अगले माह फिर बनारस आने वाली है ‘द लीजेंट ऑफ पीकॉक’ की टीम

3 / 3अगले माह फिर बनारस आने वाली है ‘द लीजेंट ऑफ पीकॉक’ की टीम

PreviousNext

हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस टैमी अपकमिंग हिंग्लिश फीचर फिल्म ‘द लीजेंट ऑफ पीकॉक’ की शूटिंग के लिए बनारस आई हुई थीं। लेकिन इस दौरान उनके साथ एक गंभीर हादसा हो गया, जिसे वो जिंदगी भर भूल नहीं पाएंगी। दरअसल, शूट के बीच में वो गहरे पानी में फंस गई और डूबने लगी। लेकिन डायरेक्टर अतुल गर्ग की सूझ-बूझ से उन्हें बचा लिया गया।

VIDEO: पहली बार दिखी प्रियंका की सगाई की अंगूठी, मीडिया को देख ऐसे छुपाने लगीं

बारिश में यूं रोमांटिक हुए 'विरुष्का', 1 महीने में शेयर की इतनी PHOTOS

डायरेक्टर ने ऐसे बचाई जान...
दरअसल, टैमी के तैरते हुए गंगा पार करने का सीन शूट किया जा रहा था। गंगा में गहरे पानी में पहुंचने के बाद टैमी तैरने में असहज महसूस करने लगीं। अपनी टीम के साथ मोटरबोट पर मौजूद फिल्म के निर्माता-निर्देशक अतुल गर्ग को कुछ आशंका हुई। अगले ही पल वह समझ गए कि टैमी को तैरने में कुछ दिक्कत हो रही है। उन्होंने तुरंत हेल्प हर ... हेल्प हर... चिल्लाना शुरू किया। फिल्म के सीन की शूटिंग में बिजी यूनिट के दो-तीन मेंबर्स तेजी से टैमी की ओर लपके। उनमें से एक टैमी के बाल पकड़े और उन्हें नाव तक ले आया। 

अब भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाएंगे ये IAS अफसर, फैलाएंगे नीतीश सरकार की योजनाओं का ‘वायरस’

घटना के बाद फिर की शूटिंग...
घटना के बाद कुछ देर के लिए टैमी नर्वस हो गई थीं, लेकिन फिर वह शूट के लिए तैयार हो गईं। बाकी के सीन उन्होंने बड़े इत्मिनान से शूट किए। निर्माता-निर्देश्क अतुल गर्ग ने हिन्दुस्तान से बातचीत में बताया कि घटना ऐसी नहीं थी कि फौरन इसकी चर्चा की जाती। हमें डर था कि इस घटना के सामने आने के बाद कहीं हमारी शूटिंग की परमिसन कैंसिल न हो जाए। इसलिए हमने इस मामले को बनारस में शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद उजागर किया है। इस घटना के बाद से हमने गंगा में जितने भी सीन फिल्माए उस दौरान कुछ लोग कैमरे के फ्रेम से बाहर पानी में लगातार बने रहे।

Video: सावन के महीने में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का कांवड़ गीत हुआ वायरल

बता दें कि फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ पिकॉक’ से डायरेक्टर अतुल गर्ग अपना हॉलीवुड सफर शुरू करने जा रहे हैं। बनारस में बॉलीवुड-हॉलीवुड कलाकारों के साथ इस फिल्म की 45 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी है। फिल्म के बाकी के हिस्से की शूटिंग अमेरिका और टर्की में होनी। उससे पहले फिल्म यूनिट कुछ अन्य सीन्स की शूटिंग के लिए अगले महीने फिर बनारस आने वाली है। इस फिल्म का मुहूर्त जून महीने के अंतिम सप्ताह में गंगा किनारे गुलेरिया कोठी में हुआ था। इस दौरान राज्यमंत्री अनिल राजभर, विधायक सौरभ श्रीवास्वत एवं फैजाबाद के विधायक वेदप्रकाश गुप्ता भी मौजूद थे। इस फ़िल्म में हॉलीवुड की एक्ट्रेस टैमी, टिम ब्रूस, ब्रेंट के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस आसिमा शर्मा, मनीष वाधवा, अब्बास खान काम कर रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hollywood actress Tommy survived drowning in Ganges photos viral