Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hollywood actor will smith want to act with aishwarya rai bachchan

HTLS 2018 : ऐश्वर्या के साथ काम करना चाहते हैं हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ VIDEO

हॉलीवुड अभिनेता, फिल्म निर्माता और संगीतकार विल स्मिथ ने बच्चों को बेहतर माहौल देने की वकालत की है। उन्होंने कहा, मैंने अपने बचपन में हिंसा देखी, लेकिन बच्चों के लिए इसे बदलना चाहता था और चार दशक बाद...

HTLS 2018 : ऐश्वर्या के साथ काम करना चाहते हैं हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ VIDEO
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 6 Oct 2018 05:21 PM
हमें फॉलो करें

हॉलीवुड अभिनेता, फिल्म निर्माता और संगीतकार विल स्मिथ ने बच्चों को बेहतर माहौल देने की वकालत की है। उन्होंने कहा, मैंने अपने बचपन में हिंसा देखी, लेकिन बच्चों के लिए इसे बदलना चाहता था और चार दशक बाद आखिर मैं इसमें कामयाब रहा। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म करने की इच्छा भी जाहिर की है।

‘हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट-2018’ के एक सत्र में बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के साथ बातचीत के दौरान स्मिथ ने अपने जीवन के कई अनकहे किस्से साझा किए। कहा, ‘मेरा बचपन बिल्कुल वैसा नहीं था, जैसा अपने लिए सोचता था। मेरे चारों ओर हिंसा का माहौल था, लिहाजा मैं इसे अपने बच्चों के बदलना चाहता था। आखिर मैंने और मेरी पत्नी ने इस 40 साल पुराने सपने को पूरा कर दिखाया। मैं हमेशा से शादी करना चाहता था और एक खुशहाल परिवार का सपना देखता था।’ स्मिथ के परिवार में पत्नी जेडा पिंकेट, दो बेटे जाडेन और ट्रे और बेटी विलो हैं। हॉलीवुड स्टार ने कहा कि बेटे को बतौर अभिनेता लॉन्च करना सबसे मुश्किल काम रहा। जाडेन की पहली फिल्म ‘द कराटे किड’ के लिए उसका नौ बार ऑडिशन लिया गया। तब वह सिर्फ पांच साल का था, लेकिन उसने मुझसे कहा कि डैड मैं यह कर लूंगा। फिल्म में उसके अभिनय की काफी तारीफ हुई।

बॉलीवुड में बतौर अभिनेता कोई फिल्म करने के सवाल पर स्मिथ ने कहा,  ‘मेरे लिए हिन्दी सिनेमा का डांस सीखना एक सपना है। कभी मौका मिला तो मैं यह जरूर करूंगा। करीब 15 साल पहले मेरी ऐश्वर्या राय से किसी प्रोजेक्ट को लेकर बात हुई, लेकिन यह आगे नहीं बढ़ सका। देखते हैं भविष्य में कभी ऐश्वर्या के साथ काम कर सकूंगा या नहीं। ’

जब बेटे के साथ बाथरूम में सोया

‘परसुएट ऑफ हैप्पीनेस’ फिल्म के बारे में याद करते हुए स्मिथ ने कहा कि इसमें काम करना हम दोनों के लिए बेहद चुनौती भरा था। फिल्म के एक सीन में मुझे बेटे जाडेन के साथ बाथरूम की फर्श पर सोना था और मैं यह सोचकर सिहर उठा। लेकिन जाडेन ने उस सीन को बखूबी अंजाम दिया।

संगीत से अभिनय का सफर संघर्षों भरा

स्मिथ ने कहा कि एक संगीतकार से अभिनय की दुनिया में खुद को साबित करना बेहद संघर्षपूर्ण रहा। फिल्मों में आने से पहले मेरा एलबम फ्लॉप हो गया था और करोड़ों रुपये गंवा दिए। इसके लिए बाद फिलाडेल्फिया से लॉस एंजिलिस आकर अभिनय में किस्मत आजमाई। दो बार ऑस्कर के लिए बतौर अभिनेता नामित हो चुके विल स्मिथ को संगीत के प्रतिष्ठित ग्रैमी अवार्ड से नवाजा जा चुका है। उन्होंने फिल्मों के अलावा कई टेलीविजन सीरीज और नेटफ्लिक्स की हालिया वेब सीरीज में भी काम किया है।

‘सुपरमैन की तरह दिखते हैं फरहान अख्तर’

मंच पर बातचीत के दौरान विल स्मिथ ने कहा कि बॉलीवुड कलाकार और फिल्म निर्माता फरहान अख्तर उन्हें ‘सुपरमैन’ की तरह दिखते हैं। उन्होंने हॉलीवुड सुपरहीरो सीरीज ‘सुपरमैन’ के किरदार क्लार्क केंट से फरहान की तुलना करते हुए कहा कि दोनों को देखकर एक जैसा होने की फीलिंग आती है। इसके बाद उन्होंने अख्तर से मंच पर भांगड़ा के कुछ स्टेप्स भी सीखे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें