BIGG BOSS के घर से बेघर हुआ सलमान का फेवरेट कंटेस्टेंट, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

इस बार अर्शी खान के कारण हितेन तेजवानी, शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। सभी को लग रहा था कि इस बार प्रियांक और लव में से कोई एक ही जाएगा लेकिन जो...

नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 16 Dec 2017 01:48 PM
हमें फॉलो करें

इस बार अर्शी खान के कारण हितेन तेजवानी, शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। सभी को लग रहा था कि इस बार प्रियांक और लव में से कोई एक ही जाएगा लेकिन जो रिजल्ट आया है उसे सुनकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे। घर में सबसे कम दिखने वाले लव और प्रियांक को उनके फैंस ने बचा लिया है और एक ऐसे सेलीब्रिटी को कम वोट देकर बेघर किया है जिसके बारे में कहा जा रहा था कि वह बिग बॉस का विनर हो सकता है। 

यहां तक कि खुद घर में रहने वाले लोग भी उन्हें विजेता बनने के लिए काफी मजबूत कंटेस्टेंट मान रहे थे। वह कोई और नहीं बल्कि हितेन तेजवानी हैं। जी हां इस बार हितेन घर से बेघर हो गए हैं। आपको बता दें कि बीते कुछ एपिसोड्स में ये देखने में आया है कि लव अपने दोस्तों हिना और प्रियांक से अलग होकर भी अच्छा खेलने की कोशिश कर रहे हैं। लग्जरी बजट टास्क में उन्होंने एक औरत का किरदार पेश करके सबको हंसने पर भी बखूबी मजबूर किया और टास्क जीता भी। 

यहां तक कि लव अब हिना और प्रियांक के गैंग से बाहर निकलर शिल्पा और दूसरे लोगों के साथ भी खुलकर खेल रहे हैं। अब उन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। खासकर तब से जब से उन्होंने आकाश को समझाया है कि वह शिल्पा की इज्जत करें और बेवजह उन्हें परेशान न करें। वहीं हितेन की बात करें, तो वो ज्यादातर समय शो में शांत ही नजर आए हैं. कई मौकों पर जब जनता को उम्मीद थी कि वो बोलेंगे, तब भी उन्होंने कुछ नहीं कहा।

रही सही कसर बीते हफ्ते एक कॉलर ने उनके उस राज से परदा उठाकर पूरी कर दी, जिसमें उन्होंने किसी एक सदस्य को सेव करने की बात पर झूठ बोला था। हितेन को सलमान ने भी काफी बार समझाने की कोशिश की थी कि वह खुलकर खेलें। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें