फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनHindutva Chapter one Trailer- ‘जब मुसलमान फख्र से खुद को मुसलमान बोल सकता है तो फिर हिन्दू...’

Hindutva Chapter one Trailer- ‘जब मुसलमान फख्र से खुद को मुसलमान बोल सकता है तो फिर हिन्दू...’

फिल्ममेकर और लेखक करण राजदान की फिल्म हिंदुत्व का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे देश के नेता हिन्दुत्व को बचाने के लिए नौजवान पीढ़ी का सहारा लेते हैं.......

Hindutva Chapter one Trailer- ‘जब मुसलमान फख्र से खुद को मुसलमान बोल सकता है तो फिर हिन्दू...’
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 22 Sep 2022 09:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Hindutva Chapter one Trailer: ‘झुकना ना, डरना है, मैं हिंदू हूं गर्व से कहना है...’ये अल्फाज लिखे हैं अपकमिंग फिल्म हिंदुत्व चैप्टर वन: मैं हिंदू हूं के लीड एक्टर आशीष शर्मा ने। एक्टर ने इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए ये कैप्शन दिया है। इस फिल्म में आशीष स्टूडेंट लीडर भरत नाम का किरदार अदा कर रहे हैं।

पॉलिटिकल ड्रामा में हिंदुत्व को बचाने की मुहीम 
22 सितंबर को जारी इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म के ट्रेलर मे आशीष शर्मा और सोनारिका भदौरिया लीड रोल में नजर आ रहे हैं। बता दें आशीष शर्मा टीवी शो सिया के राम में भगवान राम की भुमिका में नजर आए थे। इसके अलावा इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया भी हिट टीवी शो ‘देवों के देव महादेव‘ में काम कर चुकींहैं। फिल्म के ट्रेलर में दोनो ही एक्टर्स को कॉलेज स्टूडेंट के रोल में दिखाया गया है। आशीष शर्मा कॉलेज में हिन्दुत्व के रक्षक के रूप में एक अन्य गुट के खिलाफ खड़े नजर आते हैं। इस गुट का लीडर मुस्लिम समाज से है। 

इन डायलॉग्स को ट्रेलर में किया गया है शामिल 
ट्रेलर में हिन्दुत्व की भावना को जगाने के लिए स्टूडेंट लीडर बने आशीष की दमदार डायलॉग डिलिवरी देखी जा सकती है। जैसे कि वह ट्रेलर के एक भाग में कहते हैं- ‘जब एक मुसलमान खुद को फख्र से मुसलमान बोल सकता है तो फिर जब कोई हिन्दू खुद को गर्व से हिन्दू बोलता है तो तुम सबके बदन में आग क्यों लग जाती है। इसके अलावा फिल्म में एक्टर अनूप जलोटा के किरदार को भी हिन्दुत्व के रक्षक रूप में पेश किया गया है। ट्रेलर में उनका एक डायलॉग है- अगर हिन्दुओं को यहां से निकाल दिया जाए, तो दूसरा हिन्दू देश कौन सा है जहां वो जाकर रहेंगे? 

‘गर्लफ्रेंड’ फिल्म विवाद में रही इसका मतलब ये नहीं ‘हिन्दुत्व’ भी रहेगी’
करण राजदान की पिछली फिल्म ‘गर्लफ्रेंड’ को लेकर काफी विवाद हुआ था। उन्होंने ‘हिंदुत्व’ के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा था, ‘क्योंकि मेरी फिल्म गर्लफ्रेंड विवादों में  रही थी इसका मतलब ये नहीं है कि हिंदुत्व में भी विवाद होना चाहिए। यह फिल्म पूरी तरह से प्यार, त्याग और दोस्ती पर है। फिल्म में  एक सामाजिक संदेश और मुझे उम्मीद है लोग इसे पसंद करेंगे।‘

बता दें ‘हिन्दुत्व’  फिल्म को जयकारा फिल्म्स और प्रगुणभारत ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के निर्देशक करण राजदान हैं। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को देशभर में रिलीज की जाएगी।

epaper