DA Image
1 मार्च, 2021|1:39|IST

अगली स्टोरी

HTLS 2020: निक जोनास ने बताया, भारत में लड़कियों के जीजू कहने पर कैसा फील करते हैं

nick jonas  priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा से शादी से पहले उनके अमेरिकी पति निक जोनास भारत के बारे में बहुत ज्यादा नहीं जानते थे। इसके बाद भी वह भारत के कल्चर को काफी पसंद करते हैं। यहां तक कि उन्होंने शादी भी हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाज से की थी। फिर भी भारत की फैमिली वैल्यूज और रिश्तों के बारे में समझना उनके लिए काफी रोचक रहा है। प्रियंका चोपड़ा की कई बहनों और अन्य लड़कियों की ओर से जीजू कहे जाने पर वह कैसा फील करते हैं, इस पर जोनास ने कहा कि मैं उन लड़कियों की बहन के पति के तौर पर बेहद खुश हूं। 

हिंदुस्तान लीडरपशिप समि्ट में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि शादी के दौरान निक जोनास नेशनल जीजू के तौर पर ट्रेंड हो गए थे। यहां तक कि भारत में जीजू उनका एक तरह से निक नेम ही हो गया था। निक जोनास कहते हैं कि वह भारत में मिल रहे सम्मान को लेकर काफी खुश हूं और इसके लिए भारतीयों के प्रति शुक्रगुजार हैं। प्रियंका ने कहा कि भारत मेरा घर है, जबकि निक जोनास के दिल में भी भारत के लिए काफी प्यार है। भारतीय कल्चर और परंपराओं को मानने को लेकर निक जोनास ने कहा कि प्रियंका के लिए मेरा प्यार भारत के लिए प्यार जैसा है। 

HTLS 2020: निक जोनास ने बताया, प्रियंका चोपड़ा की कौन सी हिंदी फिल्में

शूटिंग शेड्यूल में बिजी होने और उसके बीच टाइम मैनेजमेंट के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि फैमिली की वजह से मिलने वाले सहयोग के जरिए यह संभव हो पाता है। देसी गर्ल कहीं जाने वालीं प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि हमें सिर्फ अपने ऊपर बोझ के बारे में नहीं सोचना चाहिए बल्कि सपने देखना चाहिए और उसके मुताबिक काम करना चाहिए।

HTLS 2020: होली में पति निक के साथ भारत आना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

किसी फिल्म को सलेक्ट करने के क्राइटेरिया को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैं इस बारे में काफी क्लियर हूं। मैं स्क्रिप्ट के आधार पर ही फिल्में करती हूं और यह देखा पसंद करती हूं कि आखिर किसी रोल को प्ले करने में उन्हें कितना स्पेस मिलेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hindustan times leadership summit nick jonas says how feels as jiju for indian girls