DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  HTLS 2020: भारत की यह मिठाई निक जोनास को बहुत पसंद है, कहा- एंजॉय करता हूं भारत का कल्चर

मनोरंजनHTLS 2020: भारत की यह मिठाई निक जोनास को बहुत पसंद है, कहा- एंजॉय करता हूं भारत का कल्चर

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Fri, 11 Dec 2020 08:00 PM
HTLS 2020: भारत की यह मिठाई निक जोनास को बहुत पसंद है, कहा- एंजॉय करता हूं भारत का कल्चर

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी पति निक जोनास भारतीय कल्चर को काफी पसंद करते हैं। दिवाली से लेकर करवाचौथ जैसे कई अहम हिंदू पर्वों के दौरान उनकी तस्वीरें देखने को मिली हैं। निक जोनास कहते हैं कि वह जितने उल्लास के साथ क्रिसमस मनाते हैं, उतने ही उत्साह के साथ दिवाली सेलिब्रेशन भी करते हैं। यही नहीं वह भारतीय खाने का भी पूरा आनंद लेते हैं। हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप में निक जोनास ने कहा कि प्रियंका के लिए मेरा प्यार भारत के लिए प्यार जैसा है। मैं भारतीय  फूड्स को काफी एंजॉय करता हूं। इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि निक जोनास को लड्डू काफी पसंद हैं।

निक जोनास अकसर प्रियंका चोपड़ा के साथ भारतीय त्योहार मनाते दिखते हैं। दिवाली के मौके पर भी उन्होंने प्रियंका के साथ दीया थामे हुए एक तस्वीर शेयर की थी। यही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने करवाचौथ भी सेलिब्रेट किया था। भारत के बारे में निक जोनास कहते हैं कि एक दशक से लंबे फिल्मी करियर में उन्होंने काफी यात्राएं की थीं, लेकिन भारत के बाद बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी।

HTLS 2020: निक जोनास ने बताया, भारत में लड़कियों के जीजू कहने पर कैसा

हालांकि प्रियंका चोपड़ा से शादी के बाद उन्हें भारत को समझने का मौका मिला है और वह लगातार भारत के करीब आए हैं। बता दें कि निक जोनास ने हिंदू रीति-रिवाज से भी प्रियंका चोपड़ा से शादी थी। यही नहीं पूरी तरह भारतीय परिधान में सजे दूल्हे के तौर पर उन्होंने प्रियंका के साथ 7 फेरे भी लिए थे।

HTLS 2020: होली में पति निक के साथ भारत आना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

बातचीत के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि हम भारत आने के लिए दिन गिन रहे हैं। स्थितियां बेहतर होने पर हमने होली तक 10 से 15 दिन के लिए भारत आने का फैसला लिया है। प्रियंका ने कहा कि भारत मेरा घर ही है, जबकि निक जोनास भी भारत से काफी प्यार करते हैं, ऐसे में मैंने कुछ वक्त मुंबई में गुजारने का फैसला लिया है।

संजय के ड्रग एडिक्शन पर बेटी त्रिशाला बोलीं- उन्हें हर दिन इससे लड़ना है

यही नहीं भविष्य में हिंदी फिल्मों में आने को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनकी बॉलिवुड के निर्माता-निर्देशकों से बात चल रही है और अगले साल के अंत तक वह किसी हिंदी फिल्म में नजर आ सकती हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा भारत की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक रही हैं, जिन्होंने बॉलिवुड से बाहर निकलकर हॉलिवुड तक में अपने काम से पहचान कायम की है।

संबंधित खबरें