DA Image
4 मई, 2021|11:59|IST

अगली स्टोरी

HTLS 2020: निक जोनास ने बताया, प्रियंका चोपड़ा की कौन सी हिंदी फिल्में हैं उन्हें पसंद

nick jonas  priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास अमेरिकी सिंगर, लेखक और ऐक्टर हैं। हॉलिवुड की फिल्मों में उन्होंने महज 7 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। इसके अलावा उन्होंने अपने बड़े भाईयों के साथ मिलकर जोनास ब्रदर्स के नाम से बैंड की शुरुआत की थी। हालांकि शादी के बाद उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आए हैं और उन्होंने हिंदी फिल्में देखना भी शुरू किया है। हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में पत्नी के साथ आए निक जोनास ने बताया कि उन्होंने कई हिंदी फिल्में भी देखी हैं। खासतौर पर प्रियंका चोपड़ा की फिल्मों के बारे में पूछे जाने पर निक जोनास ने कहा कि उन्होंने 'दिल धड़कने दो' और 'बर्फी' जैसी कई फिल्में देखी हैं। जोनास ने कहा कि वह इन दिनों काफी हिंदी फिल्में देख रहे हैं।

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने पति सैफ अली खान संग शेयर की थ्रोबैक फोटो

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से पारपंरिक सिनेमा को मिल रही चुनौती के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि इसका भविष्य शानदार है। उन्होंने कहा कि भविष्य में ओटीपी प्लेटफॉर्म निश्चित तौर पर ग्रोथ करेगा। प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'भारत में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो आज स्मार्टफोन और लैपटॉप आदि पर एंजॉय करते हैं। ऐसे में मुझे लगता है कि भविष्य में स्ट्रीमिंग को बढ़ावा मिलेगा।' इसके अलावा प्राइवेसी और अथॉरिटी के लिहाज से भी यह काफी अच्छा प्लेटफॉर्म है। उन्होंने कहा कि थिएटर में एक अलग तरह का माहौल जरूर बनता है, लेकिन समय के साथ ओटीपी प्लेटफॉर्म्स को जरूर बढ़ावा मिलेगा। 

HTLS 2020: होली में पति निक के साथ भारत आना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

हालांकि पत्नी प्रियंका चोपड़ा से थोड़ी अलग राय रखते हुए निक जोनास ने कहा कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स ने शानदार स्पेस दिया है। लेकिन थिएटर की बात करें तो वहां एक अलग ही एंजॉय रहता है। ऐसे  में यह कहना होगा कि जब लाइफ नॉर्मल होगी तो लोग थिएटर की ओर वापस  जाएंगे। वहां पॉपकॉर्न्स खाते हुए मूवीज देखना एक अलग ही एंजॉय देता है।

जोनास बोले, कोरोना खत्म हो तो जाएंगे थिएटर: निक जोनास ने कहा कि एक बार कोरोना का संकट थमने और स्थिति सामान्य होने के बाद वह भी थिएटर जाकर मूवी देखना पसंद करेंगे। बता दें कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में शादी की थी। दोनों ने हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति-रिवाजों को अपनाते हुए शादी की थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hindustan leadership summit nick jonas watch dil dhadakne do and burfi movies of priyanka chopra