Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hindi version of Allu Arjun Film Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Dubbed will release on YouTube before shehzada

'शहजादा' से पहले हिंदी में रिलीज होगी 'अला वैकुंठपुरमुलु', जानिए कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' 17 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हालांकि, इससे पहले अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' हिंदी में रिलीज होने वाली है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 31 Jan 2023 07:56 PM
हमें फॉलो करें

साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। अभिनेता की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' अब फ्री में उपलब्ध होने वाली है। जी हां, मेकर्स जल्द ही 'अला वैकुंठपुरमुलु' का हिंदी-डब्ड वर्जन गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म्स ने दी है।

कब आएगी फिल्म?
गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का एक छोटा-सा ट्रेलर साझा किया और कैप्शन में लिखा, "अला वैकुंठपुरमुलु (हिंदी) | 2 डेज टू गो | फिल्म 2 फरवरी, 2023 के दिन केवल हमारे यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।" इस खबर के सामने आने के बाद से ही अल्लू अर्जुन के फैंस काफी खुश हैं। बता दें, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैंकुठपुरमुलु' की हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 17 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

'शहजादा' की वजह से टली थी 'अला वैंकुठपुरमुलु' की रिलीज
यूं तो 'अला वैंकुठपुरमुलु' का डब्ड वर्जन पिछले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाला था। लेकिन, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' की वजह से 'अला वैंकुठपुरमुलु' की रिलीज रोक दी गई थी। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'शहजादा' के प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद ने गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के मनीष शाह से मुलाकात की थी। निर्माता भूषण कुमार ने इस मुलाकात की जानकारी देते हुए बताया था, "हम निर्माताओं को लगा कि 'शहजादा' को पहले थिएटर में रिलीज करना चाहिए न कि 'अला वैंकुठपुरमुलु' के हिंदी संस्करण को, इसलिए हमने गोल्डमाइंस से हिंदी संस्करण को रिलीज नहीं करने का अनुरोध किया था।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें