DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  हिना खान फोटोग्राफर्स से हुईं परेशान, दौड़कर कार तक पहुंचीं, लोग बोले- स्पेस दो

मनोरंजनहिना खान फोटोग्राफर्स से हुईं परेशान, दौड़कर कार तक पहुंचीं, लोग बोले- स्पेस दो

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 14 Apr 2021 09:52 PM
हिना खान फोटोग्राफर्स से हुईं परेशान, दौड़कर कार तक पहुंचीं, लोग बोले- स्पेस दो

एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में हिना एक वीडियो के कारण जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। हिना खान इंडस्ट्री के उन स्टार्स में गिनी जाती हैं, जो काफी मीडिया फ्रेंडली हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि वो फोटोग्राफर से परेशान होकर दूर भागती नजर आईं। यही नहीं हिना ने अपनी कार तक पहुंचने के लिए दौड़ लगा दी।

दरअसल, हिना खान को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। जिसके बाद सभी हिना से पोज देने की रिक्वेस्ट करने लगे। फोटोग्राफर्स की भीड़ देखकर हिना खान इस कदर घबरा गईं कि अपने दोनों हाथों से कान को ढक लिया। इसके बाद लोगों को अपने करीब आते देख हिना खान ने अपनी कार की तरफ दौड़ लगा दी और जाकर सीधा बैठ गईं। हालांकि, बैठने के बाद उन्होंने पैपराजी को बाय जरूर किया। यहां देखें वायरल हो रहा हिना का ये वीडियो-

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें हिना के फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फैंस ने पैपराजी से हिना को स्पेस देने की बात कही है, इसके साथ कोरोना के दौर में सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान दिलाया है।

हिना खान इसके अलावा अपनी लेटेस्ट खूबसूरत तस्वीरों की वजह से भी खूब चर्चा में रमजान के मौके पर हिना ने यलो सूट में अपनी बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए हिना ने फैंस को रमजान की मुबारकबाद दी है।

संबंधित खबरें