DA Image
2 जून, 2020|11:55|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस के कहर के बीच मां के साथ हिना खान पहुंची हॉस्पिटल, फैंस हुए हैरान-परेशान

कोरोना वायरस के कारण देश में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन के बीच टीवी की दुनिया की फेम हिना खान की एक ऐसी फोटो सामने आई है, जिसे लेकर उनके फैंस चिंचित हो सकते हैं। जी हां, दरअसल बीते दिन क्वारंटाइन हुईं हिना खान को हॉस्पिटल के बाहर देखा गया। जहां वह अपनी मां के साथ मुंह पर मास्क लगाए हुए नजर आईं। हिना खान को हॉस्पिटल के बाहर देखकर उनके फैंस हैरान परेशान हो गए और उनकी मां के सेहत के लिए परेशान हो गए। 

सामने आई हॉस्पिटल से हिना की फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया, जो देखते हुए वायरल हो गई। हिना ने अपने पोस्ट में बताया है कि बीती दिन से उनकी मम्मी के कंधो में दर्द है इसलिए वो उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंची हुई हैं। वहीं वो अपना चेकअप करवाती नज़र आ रही हैं। हिना ने बताया इस लॉकडाउन में घर से बाहर निकलना उतना भी आसान नहीं है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर नाराज यूजर्स बोले- 51 रुपये कर देते दान

आपको बता दें कि हिना खान ने इससे पहले हिना खान ने स्केच के जरिये भारत की वर्तमान लॉकडाउन स्थिति का वर्णन किया था। उन्होंने भारत का मानचित्र बनाया, जिसके चारों ओर एक विशाल ताला लगा हुआ था, जो चारों ओर से जंजीरनुमा है। हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्केच को साझा किया और लिखा: “मेरा अगला स्केच हमारे प्यारे देश की वर्तमान स्थिति से प्रेरित है। यह तस्वीर एक हजार से अधिक शब्दों और कहानियों को संप्रेषित करेगी। यह वह समय है जब भारत एक और कठिन चुनौती का सामना कर रहा है और हम इसे बनाएंगे और जीवित रहेंगे क्योंकि आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं, इतिहास खुद को दोहराता है।

कोरोना वायरस रिलीफ फंड: अब तक आपके इन फेवरेट बॉलीवुड और टीवी सितारों ने दान किये लाखों-करोड़ों रुपये, देखिए पूरी लिस्ट

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hina Khan spotted with mother outside the hospital during Corona virus lock down