DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में क्लास को लेकर किया जाता है फर्क, हमें कहा जाता है मजदूर: हिना खान

मनोरंजनफिल्म और टीवी इंडस्ट्री में क्लास को लेकर किया जाता है फर्क, हमें कहा जाता है मजदूर: हिना खान

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 11 Oct 2020 09:12 PM
फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में क्लास को लेकर किया जाता है फर्क, हमें कहा जाता है मजदूर: हिना खान

एक्ट्रेस हिना खान हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। हाल ही में हिना खान के कांस में शामिल होने पर एक एडिटर ने मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा था कि कांस कबसे कांदीवली बन गया? इसके साथ ही उन्होंने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में भी फर्क किया था। इसके बारे में जब हिना खान से पूछा गया तो वह पहले तो हंसी फिर बोलीं- हां, टीवी को हमेशा फिल्म इंडस्ट्री से नीचे देखा गया है। 

हिना कहती हैं, “यह वे लोग हैं जो हमें और हमारे प्लैटफॉर्म को अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने के लिए इस्तेमाल करते हैं। टीवी की सबसे ज्यादा पहुंच है। इन सभी बातों से साफ जाहिर होता है कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के बीच किस तरह फर्क किया जाता है। टीवी एक्टर्स को मजदूर की तरह देखा जाता है। टीवी एक्टर्स बहुत मेहनत करते हैं, और ज्यादातर वे डबल शिफ्ट में काम करते हैं। हमें बताया जाता है कि किस तरह हम कई बार खुद को एक्टिंग के शहंशाह समझने लगते हैं, लेकिन क्या करें, हमारी ऑडियंस की डिमांड ही यही है। हमें चांस दो और खुद को साबित करने का मौका दो। हम सहजता से भी एक्टिंग कर सकते हैं।”

शादी के लिए तैयार हैं नेहा कक्कड़, पोस्ट के जरिए फैन्स को दी जानकारी

क्या कृष्णा अभिषेक ने कर दिया था ‘द कपिल शर्मा शो’ करने से इनकार? कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बताई सच्चाई

कांस में हिना खान के शामिल होने पर टीवी समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स ने उन्हें सपोर्ट किया था। यहां तक कि हिना खान को प्रियंका चोपड़ा ने एक टॉप स्टार के टैग के साथ परिचय कराया था। हिना खान कहती हैं, “प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी महिला और एक्टर हैं, जिन्हें मैं काफी सराहती हूं। उन्होंने मुझे बहुत अच्छी तरह ट्रीट किया और यह वहीं खत्म नहीं हुआ। मैं अभी-भी उनसे जुड़ी हुई हूं। कई इंडियन डिजाइनर्स हैं जो मुझे कपड़े नहीं देते हैं और यह काफी दुखद है। मुझे कई हॉलीवुड डिजाइनर्स को अप्रोच करना पड़ता है, वे मुझे प्यार करते हैं। वे हमेशा मुझे मैसेज करते हैं और मेरे काम को सराहते हैं। वे कभी भेदभाव नहीं करते जैसे इंडियन डिजाइनर्स करते हैं।”

हिना खान आगे कहती हैं, “मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी को क्रेडिट देना चाहूंगी, उसने मझे बहुत सपोर्ट किया है। उसने मुझे बताया है कि तुम जो कर रही हो वह सही है, अच्छा है, लोग तुम्हारे बारे में बातें कर रहे हैं। तुमने आवाज उठाई है, यही मायने रखता है।”

संबंधित खबरें