DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिना खान ने प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखा था नोट, अब देसी गर्ल ने कही ये बात

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपने टैलेंट की वजह से खास मुकाम पर पहुंच गई हैं। हाल ही में हिना कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं। हिना ने यहां पर अपनी डेब्यू फिल्म 'लाइन्स' को लॉन्च किया था। इसी के साथ हिना ने कान्स के रेड कार्पेट पर भी अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया। इस दौरान हिना, प्रियंका चोपड़ा से भी मिलीं। प्रियंका कान्स अपने पति निक जोनस के साथ गईं।

हिना ने प्रिंयका की तारीफ में लिखा कि उन्हें अच्छे से एक कलाकार की मेहनत का पता होता है और वह उसे आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इसी के साथ ही हिना ने ये भी जानकारी दी कि इस पार्टी के दौरान प्रिंयका ने एक मिनट के लिए भी उनका साथ नहीं छोड़ा और सभी से उन्हें इंट्रोड्यूस भी करवाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना के इस पोस्ट पर प्रियंका ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इतने सुंदर शब्दों के लिए तुम्हारा शुक्रिया हिना खान। तुमने जो भी हासिल किया है उस पर मुझे नाज है। इंडियन इंडस्ट्री के टैलेंट को हाइलाइट करने में मुझे खुशी मिलती है। तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले।'

 hina khan shares a heartfelt note for priyanka chopra heres how priyanka chopra reacted

 

जब आयुष्मान खुराना के बेटे ने मां ताहिरा को Bald होने पर दी थी ये हिदायत

अर्जुन की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' देखकर सेलेब्स ने दिए ये रिएक्शन्स

हिना की डेब्यू फिल्म लाइन्स की तो इसमें वह एक कश्मीरी लड़की के किरदार में नजर आने वाली है, जोकि बॉर्डर पर रहती है। उसकी जिंदगी में कई तरह की मुश्किलें आती है लेकिन वह डटकर सभी का सामना करती है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hina khan shares a heartfelt note for priyanka chopra heres how priyanka chopra reacted