Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hina Khan Shared bold photo on instagram fans are in love with that

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा- Hey, मिले ऐसे जवाब

हिना खान का नाम उन अभिनेत्रियों की टॉप लिस्ट में शुमार होता है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हिना खान अक्सर अपने फैन्स के लिए अपने फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। वहीं...

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा- Hey, मिले ऐसे जवाब
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 27 March 2021 10:05 AM
हमें फॉलो करें

हिना खान का नाम उन अभिनेत्रियों की टॉप लिस्ट में शुमार होता है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हिना खान अक्सर अपने फैन्स के लिए अपने फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। वहीं फैन्स भी हिना के फोटोज और वीडियोज को खूब पसंद करते हैं।

हाल ही में हिना ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीर के साथ हिना खान ने कैप्शन में Hey लिखा है। हिना खान के न सिर्फ फोटो बल्कि इस सिंपल से कैप्शन को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। फोटो के कमेंट सेक्शन में एक ओर जहां फैन्स हिना की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कैप्शन का भी जवाब दे रहे हैं।

दरअसल कई फैन्स ने हिना के कैप्शन के चलते अलग अलग कमेंट किया है। कोई हिना को हाई कह रहा है तो कोई पूछ रहा है कि घर पर सब कैसे हैं। इसके साथ ही कई फैन्स उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी जानना चाह रहे हैं। इन सभी के अलावा हिना अपने स्टाइल के लिए खूब वाहवही भी लूट रही हैं।

याद दिला दें कि हिना खान मालदीव में ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हिना और रॉकी की कई तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। एक ओर जहां हिना खान की फैन्स ने खूब तारीफ की तो वहीं दूसरी ओर हिना को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करने की भी कोशिश की।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें