Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hina Khan: Romantic: Post: For Boyfriend: Rocky Jaiswal: Says Always There For Me Photos: Viral:

हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के लिए की रोमांटिक पोस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज़

एक्ट्रेस हिना खान आजकल चर्चा में हैं। ये साल 2014 से रॉकी जायसवाल संग रिलेशनशिप में हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर अकसर एक साथ फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। दोनों की मुलाकात सीरियल ‘ये रिश्ता क्या...

हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के लिए की रोमांटिक पोस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज़
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 1 July 2020 06:43 AM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस हिना खान आजकल चर्चा में हैं। ये साल 2014 से रॉकी जायसवाल संग रिलेशनशिप में हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर अकसर एक साथ फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। दोनों की मुलाकात सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर हुई थी। हिना खान ने इसमें ‘अक्षरा’ का किरदार निभाया था और रॉकी जायसवाल सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे। दोनों शुरुआत में दोस्त बने और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। हाल ही में हिना खान ने फैन्स को सरप्राइज देते हुए रॉकी जायसवाल संग कुछ फोटोज़ शेयर कीं। 

हिना खान ने रॉकी जायसवाल की तारीफ करते हुए लिखा कि तुम हमेशा मेरे लिए खड़े रहे, मेरा साथ दिया और प्यार दिया। हिना खान और रॉकी जायसवाल की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। 

बताते चलें कि हिना खान टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। रॉकी जायसवाल उनसे मिलने शो के अंदर जब गए थे तो वह दर्शकों को काफी रोमांटिक लगा था। दोनों की काफी चर्चा हुई थी। हिना खान को रॉकी जायसवाल ने नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था, जिसके बाद हिना काफी इमोशनल हो गई थीं। रॉकी जायसवाल ने हिना को ‘आई लव यू’ बोला था और पूछा था कि क्या वह पूरी जिंदगी उनके साथ बिताने के लिए राजी हैं। हिना खान ने हामी भरी थी और वह रोने लगी थीं। 

फैन्स दोनों की शादी का बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है कि वह कब शादी के बंधन में बंधेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा था कि वह अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें