DA Image
26 अक्तूबर, 2020|4:16|IST

अगली स्टोरी

हिना खान करना चाहती हैं मोहसिन खान संग ऑनस्क्रीन रोमांस, कहा- घिसी-पिटी सोच को खत्म करना चाहती हूं

टीवी-बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान आजकल सुर्खियों में हैं। हाल ही में इनका नया गाना रिलीज हुआ है जिसमें वह धीरज धूपर संग रोमांस करती नजर आई हैं। इस गाने का नाम ‘हमको तुम मिल गए’ हैं। गाने के रिलीज होने के कुछ घंटों के अंदर ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ऑनलाइन यह गाना नं 1 पर ट्रेंड कर रहा है। ईटाइम्स से बातचीत में हिना खान ने बताया कि वह लोगों की रूढ़िवादी सोच को खत्म करना चाहती हैं। 

हिना खान कहती हैं कि हाल ही में उन्होंने प्रियांक शर्मा संग ऑनस्क्रीन रोमांस किया, गाने रांझणा में। वह कहती हैं कि प्रियांक उनसे काफी यंग हैं। ऐसे ही वह मोहसिन खान और रोहन मेहरा संग रोमांस करने में कोई परेशानी महसूस नहीं करती हैं। आपको बता दें कि रोहन मेहरा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके बेटे का किरदार निभा चुके हैं। वहीं, मोहसिन खान एक्ट्रेस के दामाद का किरदार निभा चुके हैं। 

जानें कौन हैं पायल घोष जिन्होंने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

कंगना रनौत बोलीं- हमें बॉलीवुड को इन 8 आतंकियों से बचाना है

हिना खान ने कहा कि मैं रूढ़िवादी सोच को खत्म करना चाहती हूं। सॉन्ग मेकर्स को धीरज और मेरी लव-हेट ऑनस्क्रीन रिलेशनशिप केमिस्ट्री पसंद आई थी। जब मेरे सामने इस गाने का प्रस्ताव रखा गया तो मैंने तुरंत हां कर दी। मैंने सोचा क्यों न इस रूढ़िवादी सोच को खत्म किया जाए। मैं उस सोच को खत्म करना चाहती हूं जिसमें लोग आपकी एक छवी को बनाए रखते हैं। अगर आप ऑनस्क्रीन अच्छे दिखाई देते हैं तो साथ में काम करने से क्या फर्क पड़ता है। अगर कल मुझे एक गाना ऑफर हो जिसमें मुझे मोहसिन खान संग रोमांस करने के लिए कहा जाए, मैं करूंगी। मुझे लगता है कि हम एक कपल के रूप में अच्छे दिखेंगे। दिन के अंत में आखिर हम एक्टर्स ही हैं और मुझे नहीं लगता कि कोई इसपर सवाल खड़ा करने वाला है। अगर हम परफॉर्म करते हैं और केमिस्ट्री बैठती है तो मुझे लगता है रूढ़िवादी सोच को खत्म करने का यह सही समय है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hina Khan: Romance: Mohsin Khan: Onscreen Says Wants To Break Stereotype Thinking: