DA Image
23 फरवरी, 2020|10:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिना खान की डेब्यू फिल्म हैक्ड का पहला गाना 'अब ना फिर से' रिलीज, नशे में दिखी टीवी की संस्कारी बहू

ab na phir se - hacked song

टीवी एक्ट्रेस हिना खान छोटे पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के बाद जल्द ही फिल्मी दुनिया में धमाल मचाने वाली हैं। हिना खान विक्रम भट्ट की अपकमिंग फिल्म हैक्ड में नजर आने वाली है। उनकी इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। ट्रेलर के बाद मेकर्स ने अब फिल्म का पहला गाना ' अब ना फिर से' रिलीज कर दिया है।  ये फिल्म 7 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

'अब ना फिर से' गाने को सिंगर यासर देसाई ने गाया है। इसको म्यूजिक अमजद-नदीम ने दी है और लिरिक्स अमजद-नदीम-आमिर ने लिखा है। गाने में हिना खान किसी बात को लेकर परेशान दिख रही हैं और वह दुखी होकर खूब शराब पी रही हैं। गाने में हिना और रोहन के अलावा मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कर भी नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में हिना खान के अलावा रोहन शाह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।खबरों के मुताबिक रोहन शाह फिल्म में एक ऐसे सिरफिरे आशिक का रोल अदा किया है, जोकि हैकर है। रोहन शाह का किरदार हिना खान के किरदार के एक तरफा प्यार में पागल है। वहीं फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है और उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाने वाला है। ट्रेलर में हिना की एक्टिंग को फैंस ने खूब पसंद किया और उनकी तारीफ भी की। 

इसके अलावा टीवी स्टार हिना खान और कुशल टंडन एक साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। वो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की एक हॉरर फिल्म में साथ नजर आएंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hina Khan Rohan Shah film Hacked first song Ab Na Phir Se release