DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Cannes में आने के बाद रिलीज हुआ हिना खान की डेब्यू फिल्म 'lines' का पोस्टर

hina khan

टीवी एक्ट्रेस हिना खान(Hina khan) ने 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। टीवी इंडस्ट्री में सभी का दिल जीतने के बाद हिना बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही है। उनकी फिल्म Lines आने वाली है। जिसका पोस्टर कांस फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है।

फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा- बार्डर की वजह से भावनाएं नहीं बदलती हैं, नाज़िया का जीवन और दुर्दशा किसी भी लड़की का एक सरल चित्रण है जो एक साधारण कहानी में सामान्य चुनौतियों का सामना नहीं करती है। लाइन्स मेरी डेब्यू फिल्म है। मैं आशा करती हूं आपको भी यह उनती पसंद आए जितनी हमे आई है। कांस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का पहला लुक लॉन्च हुआ है। 

Cannes 2019 में दीपिका पादुकोण की ड्रेस देखकर फैंस ऐसे उड़ा रहे मजाक, कमेंट पढ़कर आपकी छूट जाएगी हंसी

आपको बता दें कि हिना खान की फिल्म lines को राहत काजमी, तरीक खान और ज़ेबा साजिद ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के पोस्टर में हिना खान बिल्कुल ही अलग अवतार में नजर आ रही हैं। हिना खान ने पोस्टर में ट्रेडिशयन ज्वैलरी पहनीं हुई है। उनके साथ ही बैकड्रॉप में नक्शा बना हुआ है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म मेंकुछ राजनीतिक मुद्दा दिखाया जाने वाला है।

Kasauti Zindagi Kay एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस यानी प्रेरणा ने शो के सेट से रिलीज किया मजेदार वीडियो, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Day 4 @festivaldecannes

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

आपको बता दें कि अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए हिना खान ने 'कसौटी जिंदगी के' सीरियल छोड़ा है। लाइन्स के बाद हिना खान विक्रम भट्ट की फिल्म में लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं। हिना खान को फेम टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिला था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Cannes2019

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hina Khan reveals the first look of her debut film Lines at the 72nd Cannes film festival