DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › हिना खान को अवॉर्ड मिलने पर आई पिता की याद, इमोशनल पोस्ट में कहा- ये पहली बार है...
मनोरंजन

हिना खान को अवॉर्ड मिलने पर आई पिता की याद, इमोशनल पोस्ट में कहा- ये पहली बार है...

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Sun, 26 Sep 2021 03:56 PM
हिना खान को अवॉर्ड मिलने पर आई पिता की याद, इमोशनल पोस्ट में कहा- ये पहली बार है...

एक्ट्रेस हिना खान ने टीवी की 'अक्षरा' से फिल्मों तक का सफर तय कर लिया है। वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। हिना खान अपनी शानदार परफॉर्मेंस के जरिए लोगों के दिल जीत चुकी हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने 'आइकॉनिक एक्ट्रेस वेब फिल्म अवॉर्ड' जीता है। इस स्पेशल मौके पर उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट में अपने दिवंगत पिता को अवॉर्ड डैडिकेट करते हुए उन्हें याद किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स को भी भावुक कर रहा है।

शेयर किया इमोशनल पोस्ट

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अवॉर्ड को हाथ में थामे हुए एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में हिना खान के पिता की भी तस्वीर नजर आ रही है। उन्होंने इस फोटो के साथ एक इमोशनल कैप्शन भी दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'पापा... आज जहां पर भी हो... मुझे पता है आप जानते हो... वो आप ही हो जिसकी वजह से मेरा यहां तक आना संभव हो सका है... बतौर प्रोफेनल और पर्सन जो मैं हूं वो संभव हो सकता है और मैं आज जो इंसान हूं वो बन पाई हूं'। यहां देखें वायरल हो रहा हिना का ये पोस्ट-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

ये पहला अवॉर्ड है...

हिना ने आगे लिखा- 'ये पहला अवॉर्ड है जिसे आप थाम नहीं सकते हैं लेकिन मैं जानतू हूं... ये भी आपकी वजह से ही मुमकिन है। इसलिए ये.. और सबकुछ... आपके लिए ही है। इस गिफ्ट के लिए शुक्रिया पापा... #HappyDaughtersDay। इस पोस्ट के साथ उन्होंने #DaddysStrongGirl #BestActress #WebFilm #LinesTheFilm जैसे हैशटैग यूज किए हैं। हिना ने अपने फैंस के सपोर्ट के लिए भी शुक्रिया किया है। 

संबंधित खबरें