Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hina Khan Photo: Hina Khan: Share Beautiful Photos: In White: Shimmery Dress: Viral: Instagram Latest Photos:

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में फोटोज, फैंस बोले ‘बेहद खूबसूरत’

हिना खान अपने फैशनेबल अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस में भी हिना अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती थी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हिना खान ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन्हें...

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में फोटोज, फैंस बोले ‘बेहद खूबसूरत’
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 28 Nov 2019 09:34 PM
हमें फॉलो करें

हिना खान अपने फैशनेबल अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस में भी हिना अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती थी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हिना खान ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन्हें शेयर करते हुए हिना खान खुद को ‘हॉट’ बता रही हैं। फैंस को भी हिना खान की ये तस्वीरें पसंद आई हैं। वे उन्हें बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और हार्ट वाले इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि हिना खान ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। इसके बाद कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने से पहले उन्होंने 'कसौटी ज़िन्दगी की' की कोमोलिका बनकर दर्शकों के दिल पर राज किया है। अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म हैक्ड को लेकर खबरों में बनीं हुई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इस फिल्म में हिना खान मेनलीड किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी, जहां हिना एक मैगजीन एडिटर का किरदार निभाने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें