DA Image
12 अगस्त, 2020|5:10|IST

अगली स्टोरी

एक्टर्स को पेमेंट न होने पर बोलीं हिना खान- यह गलत है, कम से कम आधी पेमेंट तो दें प्रोड्यूसर्स

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली ‘अक्षरा’ अक्का हिना खान ने प्रोड्यूसर्स पर निशाना साधा है। हाल ही में हिना खान ने एक्टर्स को पेमेंट न होने वाली कॉन्ट्रेवर्सी पर अपनी राय रखी है। हिना खान ने कहा कि यह बहुत ही अजीब बात है। प्रोड्यूसर्स को स्टार्स को पेमेंट देनी चाहिए। पिंकविला के साथ बातचीत में हिना ने कहा कि बहुत गलत हो रहा है ये। एक सीरियल है जिसकी कास्ट और क्रू मेंबर्स पेमेंट के लिए परेशान हो रहे हैं। प्रोड्यूसर्स को कम से कम उन्हें आधी पेमेंट तो देनी चाहिए। परेशानी सभी के लिए आई है। और मुझे लगता है यह एक्टर्स को नहीं बल्कि प्रोड्यूसर्स को झेलनी चाहिए। 

हिना आगे कहती हैं कि प्रोड्यूसर्स ने मुझे साइन किया, उनकी ड्यूटी है मुझे पेमेंट करनी और मेरी ड्यूटी है परफॉर्मेंस देनी। अगर मैंने अपना काम पूरा किया है तो उन्हें भी करना चाहिए। कोई भी सीरियल हिट होता है तो ऐसा कभी नहीं होता कि एक्टर्स को उसका प्रॉफिट मिले। प्रोड्यूसर्स के ही हिस्से वह आता है। प्रोड्यूसर्स कैसे सोच सकते हैं कि एक एक्टर अपनी पेमेंट के लिए इतना इंतजार करे। प्रोड्यूसर्स का काम होता है रिस्क लेना। वह सोचकर चलते हैं कि अगर परेशानी आ गई तो एक्टर्स की पेमेंट मुझे पहले से ही अलग रखनी होगी। लेकिन प्रोड्यूसर्स ऐसा नहीं करते हैं। एक प्रोड्यूसर बनना बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है और उन्हें एक्टर्स की पेमेंट देनी चाहिए।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में पूरे किए 20 साल, सुजैन खान ने एक्ट्रेस को बताया- लिमिटलेस

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ करने से कर दिया था अचानक इंकार, डायरेक्टर रह गए थे शॉक्ड, जानिए वजह

बताते चलें कि हिना खान मुद्दों पर हमेशा से ही अपनी राय खुलकर रखने वालों में गिनी जाती रही हैं। इन्होंने कई सीरियल्स जैसे ‘कसौटी जिंदगी की 2’, ‘अनलॉक’ और ‘हैक्ड’ फिल्म में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hina Khan: On Nonpayment: Of Dues Says This Is Absolutely Bizarre: Producers: At Least Give Them Half The Payment: