Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hina khan makes green chutney with biryani share a video on social media

हिना खान ने बिरयानी के साथ खाने के लिए बनाई ग्रीन चटनी, वीडियो शेयर कर फैन्स को बताई स्पेशल रेसिपी

टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। वह अपने वर्क आउट वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 5 June 2020 04:32 PM
हमें फॉलो करें

टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। वह अपने वर्क आउट वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने फैन्स को ग्रीन चटनी बनाने की रेसिपी बताई है। उन्होंने इसका एक वीडियो भी साझा किया है।

वीडियो में हिना खान किचन में ग्रीन चटनी बनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वह बता रही हैं कि बिरयानी के साथ ग्रीन चटनी बहुत अच्छी लगती हैं इसलिए आज मैं ग्रीन चटनी बना रही हूं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि स्वादिष्ट चटनी बनाने की किन किन चीजों की जरूरत पड़ती है। हिना के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

A post shared by HK (@realhinakhan) on

VIDEO: इंटरनेट पर छाया टाइगर श्रॉफ का हमशक्ल, तेज हवाओं और बारिश के बीच घर की छत पर डांस करते आया नजर

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "घर की बनाई हुई चटनी। उम्मीद है कि आप सबको पसंद आएगी। हिना खान के वीडियो को अभी तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इससे पहले हिना ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि टीवी की दुनिया में धूम मचाने के बाद हिना ने विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म में उनके काम को बहुत पसंद किया गया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें