DA Image
13 अगस्त, 2020|8:18|IST

अगली स्टोरी

हिना खान बोलीं: सुशांत सिंह राजपूत ने हम टीवी एक्टर्स को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के सपने दिखाए

एक्ट्रेस हिना खान एक ऐसा जाना-पहचाना नाम है, जिन्होंने टीवी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी लोगों के बीच अपनी जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर हिना काफी एक्टिव रहती हैं। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा से हिना खान घर-घर में मशहूर हुईं। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘हैक्ड’ की। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कमाल न दिखा सकी लेकिन हिना खान की एक्टिंग काबिले-तारीफ रही। हाल ही में हिना खान ने अपने स्ट्रगल और घर-घर पहचान बनाने पर बात की। 

हिना खान ने कहा कि मैं इंकार नहीं करूंगी। मैंने भी काफी स्ट्रगल किया है। हमारे पास अवसर आते नहीं हमें खुद ढंढूने पड़ते हैं। काफी संघर्ष करना पड़ता है। करीब 10 शो में काम करने के बाद एक शो में शायद आपका काम देखा जाए या नोटिस किया जाए। दिन-रात मेहनत करने के बाद हमारा काम एक अच्छा प्रोड्यूसर या डायरेक्टर नोटिस करता है। वे लोग किस्मत वाले होते हैं जिन्हें 7-10 फिल्मों का ऑफर मिल जाता है। एक काम नहीं की तो चलो दूसरी है, तीसरी फिल्म है... लेकिन हम आउटसाइडर्स के लिए ऐसा नहीं होता। फिल्म चाहे वह फिल्म हो या फिर डिजाइनर, कड़ी मेहनत करनी पड़ती है काम के लिए। खासकर तब जब आप टीवी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हों। आपको वे अवसर नहीं मिलते जिनके आप लायक होते हैं क्योंकि आप टीवी इंडस्ट्री से आते हैं इसलिए। यह काफी दुखद होता है। हम उस एक्टर से शायद ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर सकते हैं, लेकिन हमें अवसर नहीं मिलते। उम्मीद रहती है कि काश इसमें कहीं न कहीं बैलेंस होता। 

दो दिन से बीमार चल रही हैं हिमांशी खुराना, आनन-फानन में कराया कोरोना टेस्ट

Happy Birthday Katrina Kaif: अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में किया था कैटरीना कैफ ने डेब्यू, चलाया था फैन्स पर अपनी अदाओं का जादू

हिना खान आगे कहती हैं कि कई टीवी एक्टर्स ने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनका भी अपना स्ट्रगल रहा है। आपके साथ हमेशा आउटसाइडर का टैग रहता है और इनमें से कितने लोगों ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है? मैं सुशांत को देखती हूं, उन्होंने हम सभी के लिए फिल्मों में आने का सपना बुना है। अब मैं नहीं जानती, मुझे डर लगता है, काश कि इसमें बैलेंस होता। एक स्टार किड को जब 5-6 फिल्में मिल सकती हैं तो हमें 3 फिल्में क्यों नहीं मिल सकतीं? लेकिन ऐसा नहीं होता, यह केवल वन-साइडेड ही रहता है। उम्मीद करती हूं कि टैलेंटेड आउटसाइडर्स और टीवी एक्टर्स को फिल्मों में काम मिले। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hina Khan: I Looked Up To Sushant Singh Rajput: He Made Us Way For Us TV Actors: