Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hina Khan first post after Father passed away says me and my family are mourning the loss

हिना खान ने पिता के निधन के बाद किया पहला पोस्ट, फैंस के साथ शेयर किया दुख

एक्ट्रेस हिना खान के पिता को लेकर बीते दिनों चौंकाने वाली खबर आई थी। उनका कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। उस वक्त एक्ट्रेस अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई थीं। वहीं पिता के...

हिना खान ने पिता के निधन के बाद किया पहला पोस्ट, फैंस के साथ शेयर किया दुख
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 25 April 2021 06:52 AM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस हिना खान के पिता को लेकर बीते दिनों चौंकाने वाली खबर आई थी। उनका कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। उस वक्त एक्ट्रेस अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई थीं। वहीं पिता के निधन की खबर पाकर हिना खान फौरन मुंबई लौटी थीं। हिना के पिता के निधन पर फैंस से लेकर कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया था। वहीं अब हिना ने अपने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट किया है। इस पोस्ट में फैंस के साथ अपना दुख शेयर करते हुए उन्होंने एक जरूरी जानकारी भी दी है।

हिना खान का फैंस के लिए मैसेज

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक इमोशनल पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है- 'मेरे प्यारे पापा असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सबको छोड़कर चले गए। इस मुश्किल वक्त में आप सभी ने मेरा और मेरे परिवार के बारे में चिंता की इसके लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार अभी शोक में हैं, ऐसे में मेरे वर्क कमिटमेंट के लिए सोशल मीडिया एकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया- हिना खान'।

 

hina khan

 

सोशल मीडिया से लेंगी ब्रेक

हिना खान ने अपने फैंस को जानकारी दी है कि वो सोशल मीडिया से कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले रही हैं। हालांकि, इस मुश्किल दौर में भी वो अपनी टीम के जरिए अपने वर्क कमिटमेंट पूरे करेंगी। हिना बीते दिनों कश्मीर में शाहिर शेख के साथ आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं, उसी दौरान उन्हें ये दुखद खबर मिली थी।

जब पिता के बारे में की थी बात

हिना अपने पिता के बेहद करीब थीं, वो सोशल मीडिया पर भी अपने पापा के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती दिख जाती थीं। वहीं एक्ट्रेस ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू के दौरान भी अपने पिता के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि किस तरह वो अपने माता-पिता को बिना बताए दिल्ली के कॉलेज से एक्ट्रेस बनने मुंबई आ गई थीं। लेकिन जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया तो कई रिश्तेदारों ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया लेकिन पिता ने उनका साथ दिया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें