DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनहिना खान को इम्प्रेस करने के लिए ईशान-मायशा ने किया हॉट डांस, चादर में लिपट कर करण-निशांत ने भी दिखाया अपना टैलेंट

हिना खान को इम्प्रेस करने के लिए ईशान-मायशा ने किया हॉट डांस, चादर में लिपट कर करण-निशांत ने भी दिखाया अपना टैलेंट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 23 Oct 2021 03:03 PM
हिना खान को इम्प्रेस करने के लिए ईशान-मायशा ने किया हॉट डांस, चादर में लिपट कर करण-निशांत ने भी दिखाया अपना टैलेंट

टीवी दुनिया की हॉट-सेक्सी हिना खान आज बिग बॉस 15 के घर में जाने वाली हैं। मेकर्स ने घर में हिना की एंट्री और उनके द्वारा दिये गये टास्क का खुलासा एक नये प्रोमो वीडियो से किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि हिना एक तरफ जहां शमिता शेट्टी ,करण कुंद्रा, जय भानुशाली के मजे लेती हैं तो दूसरी ओर उन्हें इम्प्रेस करने के लिए ईशान सहगल-मायशा अय्यर चादर में लिपट कर हॉट करते दिख रहे हैं।

घरवालों को हिना ने दिया दर्द

कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये गये इस वीडियो में देख सकते हैं कि घर में हिना खान के कदम रखते ही घरवासी-जंगलवासी जोश में आकर डांस करने लगते हैं। इसके बाद हिना कहती हैं - इट्स टाइम टू सम पेन। इसके बाद अफसाना खान, जय भानुशाली के पैरों की वैक्स करती हैं और हिना के सवालों का जवाब देती हैं। इस दौरान हिना, अफसाना से पूछती हैं क्या उनके मंगेतर का सांझ है। अफसाना हां में जवाब देते हुए जय के पैर में लगी वैक्स स्ट्रिप्स खिंच देती हैं, जिससे वो दर्द से चिल्ला पड़ते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्या राकेश को मिस कर रही हैं शमिता शेट्टी?

जय-अफसाना के बाद अब शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा, हिना के टारगेट प्वाइंट में आते हैं। शमिता से हिना पूछती हैं क्या वह राकेश बापट को मिस कर रही हैं?  शमिता क्या जवाब देती हैं ये तो पता नहीं , लेकिन शमिता, करण के पैर पर लगी वैक्स स्ट्रिप्स खिंचती हैं, जिससे वह चिल्लाते हुए कहते हैं कि ये राकेश का दर्द है। एक्टर की ये बात सुनकर सभी लोग हंस पड़ते हैं। 

जय ने बताया आगे क्यों नहीं बढ़ पा रहा कुंद्रा का लव एंगल

आगे वीडियो में हिना खान, ईशान सहगल-मायशा अय्यर को टास्क देते हुए कहती हैं- आपको चादर को डांस करते हुए फोल्ड करना है। वीडियो में ईशान-मायशा बेहद हॉट परफार्मेंस करते हैं, जिसे देखकर घरवाले खुश हो जाते हैं। इसके बाद करण और प्रतीक सहजपाल भी डांस करते हुए चादर फोल्ड करते दिखते हैं हालांकि उनका डांस इतना फनी है कि लोग हंस-हंस लोटपोट हो जाते हैं। वहीं जय भानुशाली कहते हैं - आज पता चला कि करण का कोई लव एंगल आगे क्यों नहीं बढ़ रहा है। 
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें