DA Image
2 जून, 2020|4:48|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन: हिना खान ने स्केचिंग के माध्यम से बयां किया भारत का दर्द, वायरल हो रहीं तस्वीरें

कोरोना के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में लोगों को घर पर ही रहना पड़ रहा है। जब तक हालात सही नहीं हो जाते, सभी को घर से बाहर निकलने के लिए मना किया गया है। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स घर के काम करते हुए टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कई ऐसे ही सेलिब्रिटीज भी हैं जो खाली समय में अपने हुनर को निखारने का काम कर रहे हैं। इस कड़ी में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी स्केचिंग आर्ट को दिखाया है।

हिना ने सोशल मीडिया पर देश में कोरोना वायरस के चलते बनी स्थिति को स्केच के माध्यम से दिखाने की कोशिश की है। तस्वीरों को हिना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हिना ने जंजीर और ताला से जकड़े भारत के नक्शे का एक शानदार स्केच तैयार किया है, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

ऋषि कपूर ने माना उनके और बेटे रणबीर कपूर के रिश्ते हो गए थे खराब, दिया यह बयान

 

ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट शेयर कर कहा- पैर टूटने का इससे अच्छा वक्त...

एक्ट्रेस ने स्केच की तस्वीर को पोस्ट करते लिखा, 'मेरा यह स्केच हमारे प्यारे भारत की मौजूदा स्थिति से प्रेरित है। ये तस्वीर एक हजार शब्दों से ज्यादा कहानियों को बयां कर रही हैं। यह वह समय है जब भारत अलग तरह की परेशानियों से जूझ रहा है और हम इसे बेहतर बनाएंगे और जीवित रहेंगे क्योंकि आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं कि इतिहास खुद को दोहराता है।' हिना के फैन्स को उनका स्केच काफी पसंद आ रहा है। यूजर्स कमेंट में हिना के इस हुनर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hina khan depicts indias current situation through a sketch photos viral