DA Image
24 जुलाई, 2020|11:50|IST

अगली स्टोरी

दुल्हन के लिबास में नजर आईं हिना खान, सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दिखाया अपना स्वैग

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली ‘अक्षरा’ अक्का हिना खान ब्राइडल लुक में नजर आईं। लाल चूड़ा और दुल्हन का लिबास पहनीं हिना खान ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं। इन फोटोज़ में वाकई हिना खान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

फोटो शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा, ‘सूऐग’। इससे पहले हिना खान ने फैन्स को सरप्राइज देते हुए रॉकी जायसवाल संग कुछ फोटोज़ शेयर कीं। हिना खान ने रॉकी जायसवाल की तारीफ करते हुए लिखा कि तुम हमेशा मेरे लिए खड़े रहे, मेरा साथ दिया और प्यार दिया। हिना खान और रॉकी जायसवाल की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

बताते चलें कि हिना खान टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। रॉकी जायसवाल उनसे मिलने शो के अंदर जब गए थे तो वह दर्शकों को काफी रोमांटिक लगा था। दोनों की काफी चर्चा हुई थी। हिना खान को रॉकी जायसवाल ने नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था, जिसके बाद हिना काफी इमोशनल हो गई थीं। रॉकी जायसवाल ने हिना को ‘आई लव यू’ बोला था और पूछा था कि क्या वह पूरी जिंदगी उनके साथ बिताने के लिए राजी हैं। हिना खान ने हामी भरी थी और वह रोने लगी थीं। 

आसिम रियाज ने खरीदी अपनी ‘ड्रीम कार’, इतनी है कीमत

मुश्किल में है राजीव सेन-चारु असोपा की शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की दिल तोड़ देने वाली पोस्ट

हिना खान साल 2014 से रॉकी जायसवाल संग रिलेशनशिप में हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर अकसर एक साथ फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। दोनों की मुलाकात सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर हुई थी। हिना खान ने इसमें ‘अक्षरा’ का किरदार निभाया था और रॉकी जायसवाल सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे। दोनों शुरुआत में दोस्त बने और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hina Khan: Bridal Photoshoot: Viral: On Social Media: