Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hina khan became punjabi bride for Famous Singer Arijit Singh music video

जब इस फेमस सिंगर के लिए दुल्हन बन कर सामने आईं हिना खान ने लूट ली थी महफिल, पंजाबी लुक देखकर दिवाने हो गए थे लोग

टीवी से बॉलीवुड का सफर करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज अपनी ब्राइडल फोटोशूट को लेकर खबरों में हैं। सामने आई हिना की ब्राइडल फोटो गजब का कहर बरपा रहा है। फोटो में हिना पंजाबी ब्राइडल जोड़े  में...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 13 June 2020 08:46 AM
हमें फॉलो करें

टीवी से बॉलीवुड का सफर करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज अपनी ब्राइडल फोटोशूट को लेकर खबरों में हैं। सामने आई हिना की ब्राइडल फोटो गजब का कहर बरपा रहा है। फोटो में हिना पंजाबी ब्राइडल जोड़े  में दिख रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि हिना का यह लुक एक साल पूराना है । हालांकि उनका यह लुक सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि हिना का यह ब्राइडल लुक फेमस सिंगर अरिजीत सिंह के म्यूजिक विडियो ‘राँझना’ का है। इस म्यूजिक एल्बम में हिना खान बिग बॉस फेम और टीवी एक्‍टर प्रियांक शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर कर किया था। गाने में वह पंजाबी दुल्हन बनी थी। इस दौरान हिना ने गोट्टा – पट्टी वाला ट्रेडिशनल लाला लहंगा पहने हुए दिख रही हैं। उनके इस लूक में दुपट्टा सबसे ज्यादा आकर्षक लग रहा लग रहा है। इस लुक को कम्प्लीट करने के लिए उन्होंने पर्ल ड्राप माथापट्टी भी पहन रखा है। इसके ऊपर मैचिंग इयरिंग्स, नथ और नेकपीस सोने पर सुहागा लग रहे हैं। इसके साथ ही उनके हाथों का चूड़ा और कलीरे बड़े आकर्षक है। 

मेकअप की बात करें तो हीना ने न्यूड टोन मेकअप में दिख रही हैं। हीना इस लूक में एक परफेक्ट पंजाबी दुल्हन लग रही है। जब उन्होंने सोशल मीडिया पर इस लुक को साझा किया तो उनकी तारीफों की झाडियां लग गई। 

आपको बता दें कि अभिनेत्री हिना खान के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 80 लाख तक पहुंच गई है। इस खास पल का जश्न हिना ने चॉकलेट केक काटकर मनाया, जिसकी एक तस्वीर भी उन्होंने साझा की थी।

हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ये अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। इस शो में अक्षरा के रूप में अपनी भूमिका के लिए काफी लोकप्रिय हुई थी। इसके बाद वह रियलिटी शो बिग बॉस 11 में अपने कद को बढ़ाने वाली कंटेस्टेंट में से एक थीं।

अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म हैक के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की और जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय फिल्म द कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें