Hindi NewsEntertainment NewsHimesh Reshamiya: ke baad is singer ne thama Ranu Mandal: ka haath kiya chaukane wala khulasa

हिमेश रेशमिया के बाद इस सिंगर ने थामा रानू मंडल का हाथ, किया चौंकाने वाला खुलासा

सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर का गाना गाने के बाद फेमस हुईं रानू मंडल, हिमेश रेशमिया की फिल्म में कई सारे गाने गा चुकी हैं। इनके गाने लॉन्च भी हो चुके हैं। और लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं। रानू मंडल...

हिमेश रेशमिया के बाद इस सिंगर ने थामा रानू मंडल का हाथ, किया चौंकाने वाला खुलासा
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 18 Sep 2019 07:51 PM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर का गाना गाने के बाद फेमस हुईं रानू मंडल, हिमेश रेशमिया की फिल्म में कई सारे गाने गा चुकी हैं। इनके गाने लॉन्च भी हो चुके हैं। और लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं। रानू मंडल मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। 

हिमेश रेशमिया के बाद अब कुमार सानू ने इनका हाथ थामा है। खबरों के मुताबिक कुमार सानू, रानू मंडल के साथ गाना गाते नजर आ सकते हैं। इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने दी है। 

कुमार सानू ने कहा कि अगर मुझे रानू मंडल के साथ गाना गाने का मौका मिलता है तो मैं उस मौके को गंवाना नहीं चाहता। पीटीआई से बातचीत में कुमार सानू ने आगे कहा कि हम सभी लोग खुश हैं कि इंडस्ट्री में नए सिंगर्स आ रहे हैं। अगर वे काम अच्छा करते हैं तो उन्हें पहचाना जाना चाहिए। अगर मुझे ऑफर मिलता है कि मैं रानू मंडल के साथ गाना गाऊं तो मैं उसे जरूर एक्सेप्ट करूंगा। 

हालांकि, कुमार सानू ने ये भी बताया कि हिमेश रेशमिया के साथ जो रानू मंडल ने गाने गाए हैं उसे उन्होंने अभी तक सुना नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें