DA Image
9 अप्रैल, 2020|2:39|IST

अगली स्टोरी

हिमांशी खुराना ने दिया सिद्धार्थ शुक्ला को मुंहतोड़ जवाब, कहा- लड़कियों के साथ पेश कैसे आते हैं इस पर फोकस करो

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने सिद्धार्थ शुक्ला पर पलटवार किया है। दरअसल, सिद्धार्थ ने उनके ब्रेकअप पर टिप्पणी की थी जिसका जवाब हिमांशी ने दिया है। शो में आने के बाद आसिम रियाज के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह से उनका 9 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया था। 

हिमांशी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को सभी लोग काफी लॉजिकल इंसान मानते थे। लेकिन उन्होंने मेरे बारे में कई गलत बातें बोली हैं। उनके फैन्स का कहना है कि सिद्धार्थ ने कभी-भी किसी के बारे में गलत नहीं बोला है। लेकिन हम सभी ने सुना है कि उन्होंने कितना कुछ हर व्यक्ति के बारे में कहा है। वीकेंड का वार एपिसोड में हम लोग सुनते थे कि सिद्धार्थ बाकी के लोगों के लिए कितना गलत बोलते हैं। वह नहीं जानते कि मैं अपने ब्रेकअप में किस दौर से गुजरी हूं। मैं हॉस्पिटल में थी फिर भी मैं अपना काम संभाल रही थी। पर्सनल लाइफ से लेकर, बिग बॉस और आसिम रियाज, मैं सभी चीजें देख रही थी। मैं उस समय सोशल मीडिया ट्रोलिंग भी देखती थी। 

सिद्धार्थ शुक्ला का मेरे बारे में जो भी सोचना है मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता। हिमांशी ने आगे कहा कि सिद्धार्थ को फोकस करने की जरूरत है कि उन्हें किस तरह लड़कियों से पेश आना चाहिए। उन्हें कोई हक नहीं बनता मेरे रिलेशनशिप के बारे में बयानबाजी करने का। उन्हें लड़कियों के साथ अच्छे और विनम्र तरीके से पेश आना चाहिए। मेरे बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहिए। मेरे लिए आसिम रियाज मायने रखते हैं और उन्होंने शो के दौरान मेरा साथ भी दिया है। 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अपने इस गाने पर नचाना चाहते हैं कैलाश खेर, दिया बयान

कंगना रनौत के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बहन रंगोली चंदेल ने फैन्स को ट्वीट कर दी खुशखबरी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Himanshi Khurana: slams Sidharth Shukla: says he should focus on how to behave with girls instead of judging her