DA Image
12 अप्रैल, 2021|3:54|IST

अगली स्टोरी

हिमांशी खुराना ने किया ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘उमराव जान’ का सॉन्ग रीक्रिएट, फैन्स बोले- हाय, जान ले लोगी

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में हिमांशी खुराना ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘उमराव जान’ के एक गाने पर लिप सिंक किया है। इस गाने का नाम- सलाम है। इस वीडियो में हिमांशी ने बिल्कुल ऐश्वर्या का अवतार लिया हुआ है। ब्राउन कलर के सूट में हिमांशी हेवी मेकअप के साथ नजर आ रही हैं। 

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी हिमांशी खुराना के वीडियो पर कॉमेंट किया है। आरती सिंह ने लिखा, “बेहद खूबसूरत दिख रही हैं आप हिमांशी जी।” इसके बाद एक यूजर ने लिखा, “हिमांशी जी आपकी आईब्राउज बहुत ही कातिलाना लग रही हैं।” इसके अलावा कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी बनाई है। 

कुछ दिनों पहले हिमांशी खुराना का एक गाना ‘सुरमा बोले’ रिलीज हुआ है। गाना रिलीज होने के बाद हिमांशी न्यूयॉर्क के टाइम्स स्वायर में भी फीचर की गईं। इसकी जानकारी हिमांशी ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी। 

हिमांशी खुराना ने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से खूब पॉप्युलैरिटी हासिल की। शो से बाहर आने के बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। हिमांशी ने बताया कि उन्हें जॉन अब्राहम की फिल्म का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘परमाणु’ में हिमांशी को जॉन की पत्नी का रोल प्ले करना था, लेकिन बात नहीं बन पाई।

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल आमना इमरान ने किया फैन्स को ‘घायल’, पाकिस्तान से रखती हैं ताल्लुक

ऑनलाइन हरैस्मेन्ट पर खुलकर बोलीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, कल्कि केकलां और खुशी कपूर का मिला सपोर्ट

Spotboye के साथ इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने बताया कि मेकर्स चाहते थे कि वह फिल्म में जॉन अब्राहम की पत्नी का रोल निभाए, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। हिमांशी ने बताया कि उन्हें वह ऑफर सही नहीं लगा था। उन्होंने कहा, ''मैंने जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’ छोड़ दी थी। जब मुझे फिल्म का ऑफर मिला तो उस वक्त मैं दिल्ली में थी। मुझे जॉन अब्राहम की पत्नी का रोल करना था। कई लोग चाहते थे कि मैं उस रोल को स्वीकार कर लूं, लेकिन ईमानादारी से कहूं तो मुझे यकीन नहीं हो रहा था।''

हिमांशी ने आगे कहा कि इसमें मेकर्स की कोई गलती नहीं है, बल्कि उन्होंने तो मुझे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन मैंने मना कर दिया। मैं सोच रही थी कि कोई किसी को ऐसे को रोल क्यों ऑफर करेगा जो पंजाब से है? मैं उस वक्त बहुत कन्फ्यूज हो गई थी, फिर मैंने मना कर दिया, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वह ऑफर असली था।

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परणाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी पोखरण में इंडिया के न्यूक्लियर टेस्ट पर आधारित थी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पेंटी और बोमन ईरानी जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में नजर आए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Himanshi Khurana: Recreates Aishwarya Rai Bachchan: Film Umrao Jaan: Song Fans Says Haye Jaan Le Logi: