DA Image
4 अगस्त, 2020|9:04|IST

अगली स्टोरी

हिमांशी खुराना ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही क्यों हो रही हैं मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन पर बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया है। एक्टर ने 14 जून को घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। दोस्तों और परिवार वालों को अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि एक्टर हमें अलविदा कह गए हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बयान दिया है। हिमांशी का कहना है कि सुशांत का ऑरा अलग था, जिससे लोग खुद को कनेक्ट कर पाते थे। हम सभी को सुशांत के जाने का गम इसलिए भी ज्यादा हुआ कि कहीं न कहीं लगता था कि हम सभी सुशांत को पर्सनली जानते हैं। फिर चाहे हम उनसे कभी मिले न हों। 

हिमांशी आगे कहती हैं कि मैं 14 जून की सुबह सोकर उठी तो मैनेजर ने बताया सुशांत के बारे में। मैं शॉक्ड रह गई थी। मुझे उनके ख्याल आने लगे थे। मैं इस सोच में पड़ गई थी कि ऐसा क्या हुआ होगा जो उन्होंने यह कदम उठाया। सुशांत की मौत ने मेरे स्वास्थ्य पर गहरा असर डाला। अचानक मेरा ब्लड प्रेशर गिर गया था। लोग सोचने लगे थे कि सुशांत के पास नाम, काम, पैसा सब था फिर भी उन्होंने ऐसा क्यों किया। कई बार आप अपनी खुशी इन चीजों से नहीं खरीद सकते। सब कुछ होने के बावजूद आप खुद खोए हुए होते हैं। दूसरों को न बता पाते हैं और न समझा पाते हैं कि आखिर आपको क्या परेशान कर रहा है। मैं नहीं जानती कि सुशांत को क्या चीज परेशान कर रही थी। उन्होंने किसी से भी अपनी फीलिंग शेयर नहीं की। 

‘बॉलीवुड में चल रहा है गैंग’, कंगना रनौत के इस स्टेटमेंट पर शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

क्या करण जौहर अब नहीं रहे रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का हिस्सा, जानिए खबर की सच्चाई

हिमांशी कहती हैं कि लोगों ने अचानक मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन के बारे में बात करनी शुरू कर दी। मुझे बुरा लगता है कि इस हादसे के बाद ही इन चीजों पर बात होनी शुरू हुई। इससे पहले क्यों नहीं हुई। सुशांत की मौत के बाद लोग सामने आ रहे हैं और इस बारे में बात कर रहे हैं। खुद की परेशानियां शेयर कर रहे हैं। इन चीजों पर बात करने के लिए हमने एक एक्टर को खोया, मुझे इस बारे में सोचकर दुख होता है। लोग सोशल मीडिया ट्रोलिंग और डिप्रेशन पर बात कर रहे हैं, पहले कहां थे ये लोग। पहले जब डिप्रेशन पर बात की जाती थी तो लोग समझते थे कि ये मानसिक रूप से बीमार है। पब्लिसिटी के लिए कर रहा है। लोग कई परेशानियों से लड़ते हैं। हर चीज होने के बावजूद उन्हें कोई न कोई कमी लगती है जिससे उन्हें खुशी नहीं मिलती। मुझे सुशांत के जाने का दुख है। 

हिमांशी खुराना के पर्सनल लाइफ पर बात करें तो वह इस समय आसिम रियाज को डेट कर रही हैं। दोनों ही बिग बॉस के समय से साथ हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Himanshi Khurana: On: Sushant Singh Rajput Demise: Says: Why Are We Talking About Depression: And Mental Health: After We Lost A Gem: