Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Himanshi Khurana and Asim Riaz breakup: bigg boss fame Himanshi Khurana tweet her breakup with boyfriend Asim Riaz

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का हुआ ब्रेकअप? पंजाबी सिंगर के ट्वीट देख चिंता में पड़े फैंस

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के प्यार के चर्चे तो लगभग सभी ने सुने ही होंगे, लेकिन इन्हीं चर्चों के बीच खबर आ रही हैं कि दोनों ने क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद अब ब्रेकअप कर लिया है। इस बात के...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 7 April 2020 02:14 PM
हमें फॉलो करें

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के प्यार के चर्चे तो लगभग सभी ने सुने ही होंगे, लेकिन इन्हीं चर्चों के बीच खबर आ रही हैं कि दोनों ने क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद अब ब्रेकअप कर लिया है। इस बात के चर्चे हिमांशी के एक ट्वीट करने के बाद शुरू हुआ। दरअसल, हिमांशी ने 7 अप्रैल की रात में करीब सवा 12 बजे ट्वीट किया , जिसमें उन्होंने लिखा 'हमें कोई भी साथ नहीं देखना चाहता।' इसके साथ ही उन्होंने टूटे दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

हिमांशी के इस ट्वीट के बाद अब सोशल मीडिया पर फैन्स एक बाद एक लगातार ट्वीट कर इस जोड़े के बने रहने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दे कि हाल में एक मैगजीन का कवर पेज सामने आया था, जिसमें हिमांशी और असीम एक साथ दिखाई दिये। दोनों की इस फोटो में इनके बीच की केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी लेकिन अब ये ट्वीट किसी और तरफ इशारा कर रहा है। 

 बता दें कि असीम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच की लव स्टोरी बिग बॉस 13 से शुरू हुई थी। ये दोनों शो में दूसरे के करीब आए। इस जोड़े को घर के बाहर मौजूद फैन्स ने भी ढेर सारा प्यार दिया। जिसके बाद दोनों असीमानशी कहकर बुलाया जाने लगा। शो खत्म होने के बाद भी लोगों के बीच इस जोड़ी का क्रेज खूब देखने को मिला। सोशल मीडिया से लेकर किसी भी इवेंट पर जब भी ये साथ नजर आए कमाल कर दिया। असीम और हिमांशी का एक साथ आया म्यूजिक वीडियो काला सोना नहीं भी लोगों के बीच काफी चर्चा में रहा और पसंद किया गया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें