फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजननेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप पर बोले हिमांश कोहली- 'मैं बुरा आदमी नहीं हूं..'

नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप पर बोले हिमांश कोहली- 'मैं बुरा आदमी नहीं हूं..'

साल 2018 में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और अभिनेता हिमांश कोहली अपने ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। एक ओर जहां नेहा कक्कड़ ने कई बार इस बारे में खुल कर बात की ती थी तो वहीं दूसरी ओर हिमांश ने...

नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप पर बोले हिमांश कोहली- 'मैं बुरा आदमी नहीं हूं..'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 30 Apr 2021 02:37 PM
ऐप पर पढ़ें

साल 2018 में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और अभिनेता हिमांश कोहली अपने ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। एक ओर जहां नेहा कक्कड़ ने कई बार इस बारे में खुल कर बात की ती थी तो वहीं दूसरी ओर हिमांश ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी थी। हालांकि अब हिमांश ने अपनी बात रखी है।

मैं दुनिया को क्यों बताऊं
हाल ही में हिमांश ने बॉलीवुड बबल से बातचीत में नेहा कक्कड़ संग हुए ब्रेकअप पर कहा, 'वो मेरा ब्रेकअप था, मैं दुनिया को क्यों बताऊं कि मेरे घर में क्या हुआ। इससे किसी को क्या फर्क पड़ता है।' बता दें कि उस वक्त हिमांश और नेहा के बारे में कुछ लिखा गया था। 

कुछ लोग अब भी 2018 में ही फंसे हैं
मीडिया में दिखाई गई बातों पर हिमांश ने कहा, ' ये 2018 से हो रहा है, मैं नेहा को ब्लेम नहीं लगाता। वो आगे बढ़ गईं और अब खुश हैं। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं और मैं अपने आप के लिए भी खुश हूं। मैं अपनी ड्रीम लाइफ जी रहा हूं, पैसे कमा रहा हूं और लोगों का मनोरंजन कर रहा हूं। हम सब 2021 में आ गए हैं लेकिन कुछ लोग अब भी 2018 में ही फंसे हैं और इस बारे में कोई कुछ नहीं कर सकता है। 

मैं बुरा आदमी नहीं हूं
हिमांश आगे कहते हैं, 'कुछ लोगों को लगता है मैंने कुछ गलत किया है किसी के साथ, लेकिन मैं जानता हूं कि मैं बुरा आदमी नहीं हूं।' इसके साथ ही हिमांश ने इंटरव्यू में कहा कि अगर मैं किसी के साथ कुछ गलत करता तो रात में सुकून से सो नहीं पाता। इसके साथ ही सही और गलत के बारे में उन्होंने आगे कुछ कहना जरूरी नहीं समझा।

वो नाराज थीं
हिमांश ने ब्रेकअप के बाद के वक्त का जिक्र करते हुए कहा, 'वो गुस्सा थीं और उन्होंने जो करना था किया, मैं भी गुस्सा था, लेकिन मैं सोशल मीडिया पर कुछ नहीं कहा। लेकिन अब ज्यादा टॉक्सिक कौन है? टॉक्सिक वो हैं, जो अब भी आरोप लगाते हैं, आपको उकसाते हैं, जिसकी कोई जरूरत ही नहीं। मैं किसी पर भी आरोप नहीं लगाना चाहता। इसलिए मैंने कभी इस बारे में बात नहीं की। हम बराबर हैं, न कोई प्यार और न कोई नफरत। अगर हम ऐसे हो सकते हैं, तो लोग क्यों नहीं। गौरतलब है कि बीते साल नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ली थी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।