Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़here is what kareena kapoor thoughts are about sonam kapoor style

OOPS! सोनम के LOOK पर ये है करीना कपूर की राय, कहा- फैशन शो का रनवे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में 'नीरजा' स्टारर सोनम कपूर के पहनावे पर अपनी राय जी। सोनम को अलग तरह के कपड़े पहनने के कारण उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में अलग तरह से देखा जाता...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 13 May 2017 02:57 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में 'नीरजा' स्टारर सोनम कपूर के पहनावे पर अपनी राय जी। सोनम को अलग तरह के कपड़े पहनने के कारण उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में अलग तरह से देखा जाता है। 

फिल्मफेयर की तरफ से जारी एक बयान के अनुसार, फिल्मफेयर सेलेब्रिटी चैट शो 'फेमली फिल्मफेयर' के पहले एपिसोड में करीना ने सोनम के एयरपोर्ट लुक के बारे में अपनी राय रखी।

 

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

करीना ने कहा, 'हमेशा फैशन शो के रनवे (मार्ग) की तरह..., चाहे वह बाथरूम में हो या एयरपोर्ट पर। लेकिन यही वह हैं...। यदि वह इस तरह के स्टाइल नहीं अपनाएंगी तो लोगों को अच्छा नहीं लगेगा। इसलिए, मैं उसे दोष नहीं दे सकती।'

यह एपिसोड शुक्रवार को जियो नेटवर्क पर डिजिटल रूप में प्रसारित होगा। करीना, अब एक बच्चे की मां हैं। उन्होंने छोटे बच्चों के डायपर बदलने से मिले नए अनुभव, ट्विटर से नफरत और फिल्मी दुनिया से रिटायरमेंट जैसे तमाम मुद्दों पर दिल खोल कर बातें की।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें