DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सैफ अली खान ने इस तरह वापस खरीदा था अपना 800 करोड़ का पटौदी पैलेस

मनोरंजनसैफ अली खान ने इस तरह वापस खरीदा था अपना 800 करोड़ का पटौदी पैलेस

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sun, 18 Oct 2020 02:13 PM
सैफ अली खान ने इस तरह वापस खरीदा था अपना 800 करोड़ का पटौदी पैलेस

सैफ अली खान के पटौदी पैलेस के बारे में कौन नहीं जानता। सैफ भी बीच-बीच में परिवार के साथ पैलेस में रहने आते हैं। सैफ के पिता के निधन के बाद यह पैलेज किराये पर दे दिया गया था जिसे सैफ ने पैसे देकर वापस लिया था। अब बताते हैं आपको कि कैसे सैफ ने फिल्मों में काम करके जो पैसे कमाए, उससे इस पैलेस को वापस लिया था। दरअसल, सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान इसकी पूरी कहानी बताई थी।

मिड डे को दिए इंटरव्यू में सैफ ने कहा था, 'जब मेरे पिता का निधन हो गया तब पटौदी पैलेस, नीमराना होटल को किराये पर दे दिया था। अमन, फ्रांसिस होटल चलाते थे। फ्रांसिस ने मुझसे कहा था कि अगर मुझे पटौदी पैलेस चाहिए तो मैं उन्हें बता दूं। मैंने कहा, हां, मुझे वापस चाहिए।'

इसके बाद उनकी कॉन्फ्रेंस हुई और उन्होंने मुझे कहा, अगर तुम पैलेस वापस चाहते हो तो तुम्हें हमें बहुत सारा पैसा देना होगा, जो मैंने फिर कमाए।

सैफ ने बताया था कि उन्होंने फिल्मों से कमाए पैसों सो इस पैलेस को वापस लिया था।

बता दें हाल ही में सैफ और करीना ने अपनी शादी की 8वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। तैमूर ने एनिवर्सरी के मौके पर अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज बताया था। 

हेमा मालिनी ने बॉलीवुड पर लग रहे आरोपों पर कहा- 40 साल से काम कर रही, किसी ने गलत बर्ताव नहीं किया

करीने ने कहा था, 'एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था। दोनों स्पैगेटी और वाइन से प्यार करते थे और खुशी से रहते थे। अब आप लोग एक खुशहाल शादी की कुंजी को जानते हैं। सालगिरह की शुभकामनाएं SAKP हमेशा और उससे भी आगे।'

मालूम हो कि दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16  अक्टूबर, 2012 को शादी कर ली थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम तैमूर अली खान हैं, वहीं करीना अब दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और अगले साल मार्च में मां बनने वाली हैं।

संबंधित खबरें