DA Image
27 फरवरी, 2021|3:12|IST

अगली स्टोरी

ऐसा दिखता है अनुष्का शर्मा-विराट कोहली का आलीशान अपार्टमेंट, बच्ची के लिए घर पर बनाई एनिमल थीम नर्सरी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पहली बार पैरेंट्स बने हैं। अनुष्का ने हाल ही में बेबी गर्ल को जन्म दिया है। अब दोनों के मुंबई के वर्ली में स्थित अपार्टमेंट में उनके साथ उनकी बेटी भी रहेंगी। अनुष्का और विराट का यह अपार्टमेंट अंदर से जितना खूबसूरत दिखता है कि उतना बाहर से भी भी है।

सात हजार स्क्वायर फीट में बना यह अपार्टमेंट हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। इसमें जिम से लेकर ग्रीनरी जैसी सुविधाएं स्थित है। घर में धूप आने के लिए कई जगह हैं। अनुष्का ने अपने बच्चे के लिए एनिमल थीम नर्सरी भी बनवाई है। आइए आज अनुष्का और विराट के इस अपार्टमेंट की कुछ झलक हम आपको दिखाते हैं।

फरहान अख्तर की शादी के सवाल पर बोले जावेद, बच्चों के निजी मामलों पर नहीं पूछता सवाल

वोग के साथ एक इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया था कि उन्होंने घर पर एक परफैक्ट जेंडर न्यूट्रल नर्सरी बनाने में उन्होंने अपना बहुत समय स्पेंड किया है। एनिमल थीम नर्सरी पर बात करते हुए अनुष्का ने कहा, ''मैं नहीं मानती कि लड़कों को ब्लू और लड़कियों को पिंक पहनना चाहिए। नर्सरी में सभी तरह के कलर्स होते हैं। मैं और विराट एनिमल्स को बहुत पसंद करते हैं और हम चाहते हैं कि हमारे बच्चे का भी उनके साथ ऐसा ही बॉन्ड हो। वे हमारी लाइफ का बहुत बड़ा हिस्सा हैं और हमें पूरा विश्वास है कि वे बच्चों को दया और करुणा की सिखा सकते हैं।''

 

बताते चलें कि हाल ही में विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा ने पैपराजी से अपील की है, कि वे उनकी नवजात बेटी की कोई तस्वीर न खींचें। विराट ने 11 जनवरी को ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो एक बेटी के पिता बने हैं, और दोनों बेटी और मां सुरक्षित हैं। विराट और अनुष्का ने मुंबई में पैपराजी को एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की प्राइवेसी का सम्मान करने का आग्रह किया है। इस नोट में उन्होंने उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उन्हें इस दौरान खूब प्यार दिया।

लचेयर पर बैठकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं प्राची देसाई, एक्ट्रेस की यह हालत देख फैन्स हुए हैरान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

उन्होंने अपने नोट में लिखा कि, ''माता-पिता होने के नाते, हमारी आप से एक रिक्वेस्ट करते है कि हम अपने बेटी की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और इसलिए हमें आपकी मदद और सपोर्ट की जरूरत है।'' इस दौरान दोनों ने पैपराजी को आश्वासन दिया कि समय आने पर वे खुद अपनी बेटी की फोटो सबके साथ शेयर करेंगे। इसमें नोट में आगे लिखा था अभी हम आपसे अनुरोध करते हैं कि फिलहाल हमारे बच्चे के संबंध में आप कोई भी कंटेंट कैरी ना करें। अपने नोट में विराट-अनुष्का ने आखिर में लिखा कि आप यह समझेंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Here is a glimpse of Anushka Sharma and Virat Kohli Mumbai home as they welcome their baby girl