फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'हेरा फेरी' फेम निर्देशक प्रियदर्शन कर रहे हैं अक्षय कुमार के साथ फिल्म प्लान, 'हंगामा 2' पर भी काम जारी!

'हेरा फेरी' फेम निर्देशक प्रियदर्शन कर रहे हैं अक्षय कुमार के साथ फिल्म प्लान, 'हंगामा 2' पर भी काम जारी!

हेरी फेरी (Hera Pheri) से लेकर चुप चुप के (Chup Chup Ke) और भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) से लेकर हंगामा (Hungama)तक, प्रियदर्शन ने कई बार दर्शकों को हंस हंसकर लोटपोट होने का मौका दिया है।

'हेरा फेरी' फेम निर्देशक प्रियदर्शन कर रहे हैं अक्षय कुमार के साथ फिल्म प्लान, 'हंगामा 2' पर भी काम जारी!
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 29 Sep 2022 06:31 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भले ही प्रियदर्शन (Priyadarshan) की आखिरी रिलीज कुछ फिल्में दर्शकों का दिल जीतने और बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हुई हैं, लेकिन फिल्ममेकर के नाम कई ऐसी फिल्मे हैं, जिन्हें हिंदी सिनेमा की कल्ट कॉमेडी फिल्मों का दर्जा मिला है। हेरी फेरी (Hera Pheri) से लेकर चुप चुप के (Chup Chup Ke) और भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) से लेकर हंगामा (Hungama)तक, प्रियदर्शन ने कई बार दर्शकों को हंस हंसकर लोटपोट होने का मौका दिया है। ऐसे में अब प्रियदर्शन एक बार फिर बड़ी प्लानिंग के साथ धमाका कर सकते हैं।

साउथ इंडियन फिल्म में बिजी प्रियदर्शन
दरअसल हाल ही में प्रियदर्शन ने पिंकविला के साथ खास बातचीत की। इस बातचीत के दौरान प्रियदर्शन ने हंगामा 2 को लेकर कहा, 'हां एक प्लान है, लेकिन अभी तक कंफर्म नहीं है। हम ने तय किया है कि हम हंगामा 2 को बनाएंगे, लेकिन अभी तक पुख्ता तौर पर कुछ भी तय नहीं हुआ है। फिलहाल में मैं एक साउथ फिल्म में व्यस्त हूं।'याद दिला दें कि हंगामा साल 2004 में रिलीज हुई थी। फिल्म में करीना कपूर खान, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी, परेश रावल, अरशद वारसी, जैकी श्रॉफ, अमरीश पुरी आदि प्रमुख किरदारों में नजर आए थे।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म
वहीं प्रियदर्शन से जब अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने को लेकर सवाल किया गया तो इस पर भी उन्होंने जवाब दिया। प्रियदर्शन ने बातचीत में अक्षय संग फिल्म को लेकर कहा, 'अक्षय के साथ मेरी फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है। अभी बहुत जरा सी चीजें हुई हैं और फिल्म कोविड की वजह से लेट हो गई। करीब दो साल का वक्त आगे बढ़ गया, हालांकि अभी सिर्फ बातचीत है लेकिन मैं, अक्षय के साथ फिल्म कर रहा हूं।'

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper