Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hera Pheri 3 Suniel Shetty spokes about a fear attached with the film

‘हेरा फेरी 3’ को लेकर अब सुनील शेट्टी को सता रहा ये डर, कहानी को लेकर भी बोले एक्टर

‘हेरा फेरी 3‘ की शूटिंग शुरू होने में अभी थोड़ा वक्त है। इस बीच सुनील शेट्टी ने फिल्म को लेकर अपना एक डर बयां किया है। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इसकी शूटिंग कब से शुरू होगी।

‘हेरा फेरी 3’ को लेकर अब सुनील शेट्टी को सता रहा ये डर, कहानी को लेकर भी बोले एक्टर
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 18 March 2023 04:23 PM
हमें फॉलो करें

‘हेरा फेरी 3‘ के ऐलान के बाद से फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। फिल्म की शूटिंग में अभी देर है। करीब 3 महीने बाद ही इसकी शूटिंग हो पाएगी। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल तो हैं हीं। इस बार फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले उन्होंने इसकी पुष्टि भी की थी। ‘हेरा फेरी 3‘ को फरहाद सामजी निर्देशित करेंगे। हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रेंड को देखें तो फैन्स फरहाद सामजी के निर्देशन करने से खुश नहीं हैं। एक ओर फैन्स की ये चिंता है दूसरी तरफ सुनील शेट्टी ने अपना डर बयां किया है।

कहानी को लेकर बोले सुनील शेट्टी
करीब दो दशक बाद अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ सुनील शेट्टी काम करेंगे। फिल्म को लेकर सुनील शेट्टी कितने एक्साइटेड हैं इस बारे में उन्होंने पिंकविला से बात की। उन्होंने कहा, ‘हां और नहीं, क्योंकि किरदार वही हैं और यह उनकी यात्रा है इसलिए आपको कहानी के लिहाज से उस तरह का गैप दिखाने की जरूरत नहीं है। मुझे बस इतना पता है कि यह एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है। यह एक इमोशनल जर्नी है। फिर से तीन लोगों और उनके संघर्ष की कहानी।‘ 

सुनील शेट्टी को है इंतजार
सुनील शेट्टी ने यह भी बताया कि फिल्म में संजय दत्त महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। उन्होंने फिल्म को लेकर अपने डर का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा, ‘एकमात्र डर यह है कि क्या हम दूर से भी ओरिजनल के करीब पहुंच सकते हैं। मुझे लगता है कि अगर हम फिल्म में ईमानदारी से काम करते हैं और उस ईमानदारी को बनाए रखते हैं तो लोगों को यह पसंद आएगी। हेरा फेरी एक बहुत ही ईमानदार फिल्म थी और इसे बहुत अच्छी रिकॉल वैल्यू मिली है इसलिए मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।‘  

इन दो फिल्मों के सीक्वल में भी होंगे सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी ने बताया कि एक बार डेट्स को तय कर लिया जाए तो ‘हेरा फेरी 3‘ की शूटिंग 2023 के मध्य से शुरू होगी। इस फिल्म के अलावा उन्होंने ‘भागम भाग‘ के सीक्वल की भी पुष्टि की। इसके अलावा ‘आवारा पागल दीवाना‘ के सीक्वल में भी सुनील शेट्टी होंगे। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें