Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hera Pheri 3 story with International twist Paresh Rawal told when the shooting will start

'हेरा फेरी 3' में दिखेगा इंटरनेशनल ट्विस्ट, परेश रावल ने बताया कब से शुरू होगी शूटिंग

'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) को लेकर जब से सेट से फोटो आई है इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है। शायद ही किसी फिल्म को लेकर इतना क्रेज देखा गया है। अब परेश रावल ने फिल्म की कहानी को लेकर हिंट दिया है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 Feb 2023 02:51 PM
हमें फॉलो करें

‘हेरा फेरी 3’ को लेकर जब हाल ही में एक तस्वीर सामने आई तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने फिल्म के आधिकारिक ऐलान के लिए एक प्रोमो शूट किया है। सेट से तीनों की तस्वीर सामने आई थी जो कि वायरल हो गई। फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा कि जल्द ही पर्दे पर राजू, श्याम और बाबू भैया की तिकड़ी दिखाई देगी। परेश रावल ने फिल्म को लेकर कुछ रोमांचक खुलासे किए। साथ ही कहानी को लेकर भी हिंट दिया है।

तीनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री
परेश रावल ने कन्फर्म किया कि ‘हेरा फेरी 3‘ में कार्तिक आर्यन नहीं होंगे। उन्होंने इशारा किया कि अब फिल्म में अंतरराष्ट्रीय स्कैम देखने को मिलेगा। मिड डे के साथ इंटरव्यू में परेश रावल कहते हैं, ‘उनसे (अक्षय और सुनील) मिलकर ऐसा लगा जैसे घर वापसी हो। अक्षय और सुनील के साथ शूटिंग करना हमेशा मजेदार होता है। वो टैलेंटेड एक्टर्स हैं जो अपने काम को लेकर असुरक्षित महसूस नहीं करते हैं। हम एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। ऑफ स्क्रीन हमारी दोस्ती ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री में झलकती है।

‘और बड़े लेवल पर होगा स्कैम‘
परेश रावल ने आगे कहा, ‘हम तीन महीने में शूटिंग शुरू करेंगे। मुंबई में लंबा शेड्यूल होगा। फिल्म की शूटिंग अंतरराष्ट्रीय लोकेशन जैसे अबू धाबी, दुबई और लॉस एंजलिस में होगी। बाबू भैया, राजू और श्याम विदेश जाएंगे। वो अब ग्लोबली हेरा फेरी करेंगे।‘ परेश रावल ने बताया कि ‘कार्तिक और अक्षय दोनों को फिल्म करनी थी लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ।‘  

फरहाद सामजी करेंगे निर्देशन
फिल्म में अक्षय ने राजू का किरदार किया था। सुनील ने श्याम की भूमिका की और परेश रावल, बाबू भैया बने थे। फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। जबकि ‘फिर हेरा फेरी‘ के निर्देशक नीरज वोरा थे। वह तीसरे पार्ट का भी निर्देशन करने वाले थे लेकिन 2017 में  उनका निधन हो गया। तब से फिल्म का प्रोडक्शन ठप हो गया था क्योंकि निर्माता उपयुक्त निर्देशक की खोज में थे। ‘भूल भुलैया 2‘ फेम अनीस बज्मी का नाम सामने आया था कि वो ‘हेरा फेरी 3‘ निर्देशित करेंगे लेकिन अब फरहाद सामजी इसके निर्देशक होंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें