Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hera Pheri 3 cast Sunil Shetty Paresh Rawal Akshay Kumar did not shoot for film but for promo

नहीं शुरू हुई 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग, इस वजह से साथ नजर आई थी फिल्म की पुरानी स्टारकास्ट

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल एक साथ नजर आए थे। तीनों को साथ देख यह कहा जा रहा था कि तीनों फिल्म 'हेरा फेरी 3' के लिए साथ आए हैं। हालांकि, सच कुछ और है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Feb 2023 10:18 PM
हमें फॉलो करें

'हेरा फेरी 3' पर काम शुरू हो गया है। बीच में कहा जा रहा था कि क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार ने ये फिल्म करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल को एक साथ स्पॉट किया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही यह अनुमान लगाया जा रहा था कि तीसरे पार्ट के लिए पुरानी स्टारकास्ट एक बार फिर साथ आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में भी दावा किया जा रहा था कि तीनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, ऐसा नहीं है।

नहीं शुरू हुई है शूटिंग
अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि वे तीनों फिल्म की नहीं बल्कि फिल्म के अनाउंसमेंट प्रोमो की शूटिंग कर रहे हैं। सूत्र ने कहा, “हां, फिल्म की पुरानी स्टारकास्ट वापस आ गई है। तीनों सितारों ने मिलकर 'हेरा फेरी 3' के अनाउंसमेंट प्रोमो की शूटिंग की है। इसका मतलब साफ है। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल एक बार फिर 'हेरा फेरी' करते दिखाई देंगे।" सूत्र ने आगे कहा, "अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। फिल्म की शूटिंग के शुरू होने में समय है।"

कब आएगा प्रोमो?
प्रोमो मुख्य रूप से उन प्रशंसकों के लिए शूट किया जा रहा है, जिन्होंने फिल्म को बहुत पसंद किया है। सूत्र ने बताया कि "निर्माता जल्द ही फिल्म का प्रोमो जारी करने वाले हैं। ये अनाउंसमेंट प्रोमो इसलिए बनाया गया है ताकि प्रशंसक समझ जाएं कि 'हेरा फेरी 3' पुरानी स्टारकास्ट वापस आ गई है।" बता दें, इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया जाएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें