फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनHera Pheri 3: काम आई फैन्स की डिमांड, अक्षय कुमार की हो सकती है वापसी

Hera Pheri 3: काम आई फैन्स की डिमांड, अक्षय कुमार की हो सकती है वापसी

हेरा फेरी 3 के कास्ट लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। अक्षय कुमार ने जब बताया कि वो फिल्म में नहीं हैं तो फैन्स को भारी निराशा हुई। अब बड़ा अपडेट आया है कि अगर सब ठीक रहा तो अक्षय की वापसी तय है।

Hera Pheri 3: काम आई फैन्स की डिमांड, अक्षय कुमार की हो सकती है वापसी
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 05 Dec 2022 03:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

‘हेरा फेरी 3‘ को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा हो रही है। अक्षय  कुमार ने खुद कन्फर्म किया था कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं है जिसके बाद फैन्स को काफी निराशा हुई। सोशल मीडिया पर लगातार Bring Back Raju, No Raju No Hera Pheri ट्रेंड करता रहा। अक्षय ने बताया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर मेकर्स के साथ उनकी सहमति नहीं बन पाई। ‘हेरा फेरी‘ में राजू के आइकॉनिक किरदार में अक्षय के अलावा किसी और की कल्पना भी नहीं की जा सकती। अब ऐसा लग रहा है फैन्स के लगातार डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने अक्षय को लाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।

राजू को वापस लाने की कोशिशें तेज

जी हां, अगर सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म में अक्षय की वापसी हो सकती है। पिंकविला  ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि ‘हेरा फेरी‘ फ्रेंचाइजी में राजू के किरदार के लिए निर्माता फिरोज नाडियाडवाला अक्षय कुमार से बात कर रहे हैं। सूत्र ने बताया, ‘हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन को कास्टिंग करने की बात पेपर्स पर हो चुकी थी, अब इसमें फिर से बदलाव होने जा रहा है। पिछले 10 दिनों में फिरोज ने अक्षय कुमार से कई बार मुलाकात की जिससे मतभेदों को सुलझाया जा सके। कोशिश है कि उन्हें फ्रेंचाइजी में वापस लाया जा सके।‘ 

अक्षय और निर्माता लेंगे फैसला

सूत्र ने आगे कहा, ‘हेरा फेरी अक्षय कुमार के बिना नहीं बन सकती। तीनों मुख्य एक्टर्स के साथ इस फ्रेंचाइजी को वापस लाने पर अभी बातचीत चल रही है। अक्षय ने भी फिरोज नाडियाडवाला के साथ फिल्म के क्रिएटिव पक्ष से भी और रोचक बनाने में रुचि दिखाई है।‘ सूत्र ने आगे कहा, ‘ऐसी खबरें थीं कि फीस को लेकर बात नहीं बन पाई। असल में अक्षय के हेराफेरी नहीं करने की वजह पैसा नहीं बल्कि स्क्रिप्ट थी। वह जानते हैं कि यह कितनी बड़ी फ्रेंचाइजी हैं। केवल ब्रांड नाम को भुनाने के लिए वह चीजों को हल्के में नहीं करना चाहते। अब वह और फिरोज बैठकर ‘हेरा फेरी 3‘ को लेकर फैसला करेंगे। अगर सबकुछ ठीक रहा तो अक्षय राजू के रूप में वापस आ सकते हैं।‘

फैन्स को है इंतजार

बता दें कि ‘हेरा फेरी‘ और ‘फिर हेरा फेरी‘ हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक कॉमेडी फिल्म हैं। इसमें अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी है। फैन्स जिस तरह राजू को वापस लाने की डिमांड कर रहे हैं देखना होगा कि मेकर्स और अक्षय क्या फैसला लेते हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।