Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hema malini supoort janta curfew video viral on social media

हेमा मालिनी ने शंख बजाकर कोरोना से लड़ने वाले योद्धाओं को किया शुक्रिया, देखें वीडियो

रविवार को प्रधान मंत्री के जनता कर्फ्यू को सभा का अच्छा सोर्ट मिला। आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी ने घर की बालकनी और छत में जाकर घंटी, ताली और थाली बजाई। हेमा मालिनी ने भी इसमें पूरा सपोर्ट...

हेमा मालिनी ने शंख बजाकर कोरोना से लड़ने वाले योद्धाओं को किया शुक्रिया, देखें वीडियो
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 23 March 2020 05:58 AM
हमें फॉलो करें

रविवार को प्रधान मंत्री के जनता कर्फ्यू को सभा का अच्छा सोर्ट मिला। आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी ने घर की बालकनी और छत में जाकर घंटी, ताली और थाली बजाई। हेमा मालिनी ने भी इसमें पूरा सपोर्ट दिया। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शंख बजा रही हैं। वहीं उनकी बेटी ईशा देओल और उनके पति भरत थाली बजा रहे हैं। सभी ने कोरोना कमांडोज का समर्थन किया। हेमा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'जनता कर्फ्यू का पूरा समर्थन किया। इसके साथ ही 5 मिनट तक कोरोना वायरस से लड़ने वाले योद्धाओं का शुक्रिया किया। सभी घर में रहें और स्वस्थ रहें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

पीएम मोदी ने की थी ये अपील...

कोरोना से बचाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 'जनता कर्फ्यू' की अपील की थी कि रविवार को एक अभूतपूर्व बंद है। जनता कर्फ्यू के तहत देश में सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक लोग घरों में ही रहेंगे और इसका पालन करेंगे ताकि खतरनाक कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके।

जनता कर्फ्यू के तहत लोगों से यह अपील की गई है कि वे स्वेच्छा से कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए घरों में ही रहें जबकि इस दिन सार्वजनिक परिवहन सेवा निलंबित कर दी जाएगी या इसमें कमी कर दी जाएगी और आवश्यक वस्तुओं से जुड़ी दुकानों के अलावा अन्य सभी बाजार और दुकानें बंद रहेंगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें