DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनदिग्गज एक्टर धर्मेंद्र संग हेमा मालिनी ने शेयर की खास फोटो, देखकर फैंस बोले-रब ने बना दी जोड़ी

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र संग हेमा मालिनी ने शेयर की खास फोटो, देखकर फैंस बोले-रब ने बना दी जोड़ी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Tue, 26 Oct 2021 05:09 PM
दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र संग हेमा मालिनी ने शेयर की खास फोटो, देखकर फैंस बोले-रब ने बना दी जोड़ी

बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति एक्टर धर्मेंद्र के साथ एक नई तस्वीर साझा की हैं। इस फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज देते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस दिग्गज कपल की फोटो आते ही वायरल हो रही है। फोटो देखकर लोग बीते दिनों को यादकर कॉमेंट कर रहे हैं और दोनों की तारीफ कर रहे हैं। 

फोटो में खूबसूरत लगीं हेमा मालिनी, धर्मेंद्र भी लगे हैंडसम

फोटो में हेमा मालिनी ब्लू एंड ह्वाइट सलवाल सूट में दिख रही हैं। वहीं धर्मेंद्र ऑलिव ग्रीन फुल स्लीव टी-शर्ट में नजर आ रहे है। फोटो में धर्मेंद्र हेमा की सिर में अपना सिर सटाए और उन्हें अपनी बाहों में भर कर पोज दे रहे हैं। फोटो में दोनों कमाल लग रहे हैं।

जन्मदिन पर मिली फैंस की शुभकामनाओं से हुईं खुश 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 73वां जन्मदिन मनाया है और अपने जन्मदिन के 10 दिन बाद उन्होंने इस फोटो के जरिए अपने फैमिली, फ्रेंड और फैंस को उनका जन्मदिन विश करने के लिए धन्यवाद कहा है।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- एक बड़ा धन्यवाद उन सभी को जिन्होंने मेरे जन्मदिन पर प्यारे संदेश भेजे और मुझे शुभकामनाएं दीं। मैंने उन सभी को मैसेजेस को देखी और मैं आप सभी से इतना प्यार पाकर खुशी और कृतज्ञता से भर गई हूं! आप सभी का धन्यवाद..जश्न के बाद आराम। 

जानिए फैंस का कैसा रहा रिएक्शन

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की इस फोटो देखकर फैंस बेहद खुश हैं। इस फोटो पर कॉमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा -अप दोनों हमेशा यूं ही हंसते रहे। एक दूसरे ने 'रब ने बना दी जोड़ी' लिखकर कमेंट किया है। इसके अलावा फैंस, फायर, रे हॉर्ट और फ्लावर वाली इमोजी शेयर कर अपना प्यार जता रहे हैं। 

                           -

 


 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें