DA Image
18 अप्रैल, 2021|6:24|IST

अगली स्टोरी

हेमा मालिनी ने ‘शोले’ फिल्म में निभाया था ‘बसंती’ का रोल, बोलीं- अब तक का सबसे टफ किरदार था

इस वीकेंड टीवी सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर हेमा मालिनी मेहमान बनकर आएंगी। सिंगर्स की सराहना करने के साथ हेमा इस मंच पर अपनी लाइफ के उन किस्सों के बारे में फैन्स को बताएंगे जो शायद किसी को नहीं पता हैं। 

एपिसोड में कंटेस्टेंट सायली दो गानों पर परफॉर्म करेंगी, हवा के साथ-साथ और वादा तो निभाया। उनकी परफॉर्मेंस सभी को मंत्रमुंग्ध कर देगी। परफॉर्मेंस देने के बाद सायली एक्ट्रेस हेमा मालिनी से उनकी फिल्म ‘शोले’ में ‘बसंती’ के किरदार के लिए पूछेंगी। एपिसोड से हेमा मालिनी के अपडेट्स सामने आए हैं। हेमा मालिनी को फिल्म कैसे मिली और उसमें जो उन्होंने डांस किया, वह अनुभव कैसा रहा? 

हेमा मालिनी कहती हैं कि जिस पर मैंने डांस किया था वह प्लास्टिक के टुकड़े थे। उनके एक्स्प्रेशन फिल्म के लिए हाइलाइट रहा। हेमा मालिनी कहती हैं कि शोले, एक कल्ट फिल्म थी, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि मेरे लिए वह सबसे टफ किरदार रहा। मैंने उसमें कई शर्तों के साथ काम किया। मैं बेंगलुरु में नंगे पैर शूटिंग कर रही थी, वह भी मई के महीने में। जमीन बहुत गर्म होती है और मेरे लिए ऐसे मौसम में नंगे पैर चलना बहुत मुश्किलों भरा रहा। खासकर जब हम दोपहर में शूटिंग कर रहे थे। मौसम की वजह से कई बार शूटिंग करने में दिक्कत आई, लेकिन सभी के साथ काम करके मजा भी बहुत आया। 

‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर कॉमेडियन वापसी करने की खबरों के बीच इस काम में व्यस्त हैं सुनील ग्रोवर, जानिए

आंख की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बोले- दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं

मालूम हो कि ‘इंडियन आइडल 12’ को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं। वहीं, आदित्य नारायण इस शो को होस्त करते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hema Malini: Reveals Sholay: Film Basanti: Character Says One Of The Toughest Role I Have Done: