DA Image
11 अप्रैल, 2021|2:56|IST

अगली स्टोरी

हेमा मालिनी ने बताया मजेदार किस्सा, धर्मेंद्र को दूर करने के लिए ये तरकीब अपनाते थे उनके पिता

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के अफेयर टाइम के किस्से कई बार सामने आ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने 'इंडियन आइडल 12' में मजेदार किस्सा सुनाया। हेमा ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें धर्मेंद्र के साथ वक्त बिताने से रोकने की पूरी कोशिश की थी।

 

हेमा सुनाएंगी पुराना किस्सा

धर्मेंद्र को जब हेमा मालिनी से प्यार हुआ तो वह पहले से शादीशुदा थे। इसके बाद भी उन्होंने हेमा से शादी की और दो बेटियों के पैरंट्स हैं। उनकी बेटियों एशा और अहाना की शादी भी हो चुकी है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, 'इंडियन आइडल 12' के एपिसोड में हेमा धर्मेंद्र के पुराने किस्से सुनाती दिखेंगी। हेमा बताती हैं, ज्यादातर मेरी मां या मेरी मासी शूट के दौरान मेरे साथ होती थीं लेकिन एक गाने की शूटिंग में मेरे पिता पहुंच गए थे। उन्हें चिंता थी कि मैं और धर्मेंद्र जी एक साथ वक्त ना बिताएं क्योंकि उन्हें हमारी दोस्ती के बारे में पता था। 

 

बोलीं हेमा, कम नहीं थे धर्मेंद्र

हेमा ने आगे बताया, मुझे याद है जब मैं किसी कार से ट्रैवल करती थी तो मेरे पिता तुरंत मेरे बगल में बैठ जाते थे। धर्मेंद्रजी भी कम नहीं थे। वह अगली सीट पर बैठ जाया करते थे। धर्मेंद्र के पहली पत्नी से चार बच्चे हैं- सनी, बॉबी, अजीता और विजेता। 

 

जितेंद्र से होने वाली थी हेमा की शादी

हेमा की ऑथरॉइज्ड बायॉग्रफी 'हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' के मुताबिक, शादीशुदा धर्मेंद्र से हेमा की बढ़ती नजदीकियों को देखकर उनके पैरंट्स खुश नहीं थे। उनकी मां हेमा की शादी जितेंद्र से करवाना चाहती थीं। उनकी शादी भी होने वाली थी लेकिन धर्मेंद्र यह खबर पढ़कर शादी रुकवाने पहुंच गए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hema malini revealed how his father used to stopped dharmendra from spending time with her daughter