DA Image
16 सितम्बर, 2020|8:47|IST

अगली स्टोरी

‘ड्रग्स’ पर बोलीं हेमा मालिनी- यह हर जगह है, ऐसे बॉलीवुड को बदनाम नहीं कर सकते हैं ये लोग

राज्यसभा में हाल ही में जया बच्चन ने स्पीच दी। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ साजिश रची जा रही है। इसकी इमेज को खराब किया जा रहा है। अब फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स कल्चर पर हेमा मालिनी ने भी अपनी राय रखी है। हेमा मालिनी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि हर जगह ड्रग्स चलते हैं। क्यों लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही केवल टारगेट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं। ऐसे हमको बदनाम नहीं कर सकते हैं ये लोग। 

हेमा मालिना ने एक्टर और नेता रवि किशन का सपोर्ट करते हुए कहा कि मैं रवि किशन की बात से सहमत हूं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं, खासकर युवा जो ड्रग्स ले रहे हैं। हमें पूरी इंडस्ट्री को मिलकर सामने आना चाहिए और इंडस्ट्री के खिलाफ जो गलत चीजें बोली जा रही हैं उसको रोकना चाहिए। 

हेमा मालिनी आगे कहती हैं कि हमारी इंडस्ट्री काफी प्रतिष्ठित है। विश्वभर से लोग यहां आते हैं, हमारी इंडस्ट्री और कल्चर पर रिसर्च करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ही कई नामी लोग काम करते हैं, लेकिन कुछ लोग इसी इंडस्ट्री को ड्रग्स का नाम देने की कोशिश कर रहे हैं। यह अस्वीकार्य है। 

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन का सामने आया क्यूट वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

जया बच्चन की स्पीच के बाद ट्रोल ने किया आराध्या बच्चन को टारगेट, काम्या पंजाबी ने लगाई झाड़

हेमा मालिनी को लगता है कि रवि किशन ने जो स्टेटमेंट दिया था, उसे लेकर जया बच्चन ने कंफ्यूजन पैदा कर दिया। हालांकि, दोनों की बात का यह मतलब था कि फिल्म इंडस्ट्री की इमेज को खराब न किया जाए। ड्रग्स हमारी इंडस्ट्री में पिछले कुछ ही सालों में आए हैं। हम सरकार से उम्मीद करते हैं कि वह इसे खत्म करने में हम सभी की मदद करेगी। ये ड्रग्स लोगों के घर और जिंदगी खराब कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे हम युवाओं को ड्रग्स लेने से रोक सकें। 

हेमा मालिनी कहती हैं कि युवा काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। लेकिन अगर कोई व्यक्ति ड्रग्स लेता है तो वह अच्छी परफॉर्मेंस नहीं दे पाएगा। एक्टिंग में एकाग्रता, ध्यान और मन की उपस्थिति की जरूरत होती है। अगर आप एक ड्रग एडिक्ट हैं तो आप इन सभी चीजों को खो देंगे। हमारे युवा एक्टर्स को इन चीजों का ध्यान रखना है, खासकर खुद का। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hema Malini: On Drugs: Case Says Drugs: Are Everywhere Aisa Bollywood Ko Badnaam Nahi Kar Sakte Ye Log: