Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hema Malini copies hook steps of dharmendra on jat yamla pagla deewana somg watch video - Entertainment News India

हेमा मालिनी ने 'जट यमला पगला दीवाना' पर उतारी धर्मेंद्र की नकल, पैरों में गिरीं शिल्पा शेट्टी

हेमा मालिनी जानी-मानी डांसर हैं और धर्मेंद्र की डांसिंग स्किल्स तो सबको पता है। सुपर डांसर 4 के एपिसोड में हेमा मालिनी ने अपने पति के गाने 'जट यमाल पगला दीवाना' पर उनकी नकल उतारी। उनके साथ...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 Sep 2021 05:10 PM
हमें फॉलो करें

हेमा मालिनी जानी-मानी डांसर हैं और धर्मेंद्र की डांसिंग स्किल्स तो सबको पता है। सुपर डांसर 4 के एपिसोड में हेमा मालिनी ने अपने पति के गाने 'जट यमाल पगला दीवाना' पर उनकी नकल उतारी। उनके साथ स्टेज पर शिल्पा शेट्टी भी थीं लेकिन हेमा ने जोश में उनको भी पछाड़ दिया। उनका मजेदार वीडियो सामने आया है। हेमा मालिनी अपकमिंग एपिसोड में बतौर गेस्ट दिखाई देंगी।


हेमा ने उतारी पति की नकल

धर्मेंद्र की फिल्म 'प्रतिज्ञा' 1975 में आई थी। इस फिल्म का गाना 'मैं जट यमला पगला दीवाना' आज भी लोगों को पसंद है। इस गाने में धर्मेंद्र का हुक स्टेप काफी पॉप्युलर हुआ था। ऐंग्री यंग मैन के नाम से फेमस धर्मेंद्र डांस में जरा कच्चे हैं और उनकी वाइफ डासिंग क्वीन। ऐसे में हेमा जब सुपर डांसर में पहुंची तो उन्होंने इस गाने पर अपने पति का हुक स्टेप किया। हेमा का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shared post on

What to dardarkom for as House, Senate results come in - CBS News

 

 

 

 

पैरों पर गिरीं शिल्पा शेट्टी

ऐक्ट के बाद शिल्पा शेट्टी हेमा मालिनी के चरणों में गिरकर प्रणाम करती नजर आईं। वहीं हेमा मालिनी बोलीं, धरम जी कहेंगे मुझे भरत नाट्यम सिखाओ। को-जज गीता कपूर इस डांस परफॉर्मेंस को स्टैंडिग ओविएशन देती दिखाई दीं। 


हेमा को डेडिकेटेड है एपिसोड

शो का ये एपिसोड हेमा मालिनी को डेडिकेट किया गया है। इसमें कंटेस्टेंट्स उनके गानों पर डांस करते दिखाई देंगे। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 1980 में शादी की थी। दोनों की दो बेटियां हैं, एशा और अहाना देओल। एशा और अहाना दोनों की शादी करके सेटल हो चुकी हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें