Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hema malini attacks on rihanna greta thunberg mia khalifa and other celebrities

किसान आंदोलन: हेमा मालिनी का तंज, भारत का सिर्फ नाम जानने वाले भी दे रहे आंतरिक मामलों में दखल

एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने किसान आंदोलन के समर्थन में विदेशी सिलेब्रिटीज की टिप्पणियों के जवाब में अपनी बात रखी है। हेमा मालिनी ने रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग जैसी विदेशी हस्तियों पर हमला बोलते...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , मुंबईThu, 4 Feb 2021 05:26 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने किसान आंदोलन के समर्थन में विदेशी सिलेब्रिटीज की टिप्पणियों के जवाब में अपनी बात रखी है। हेमा मालिनी ने रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग जैसी विदेशी हस्तियों पर हमला बोलते हुए कहा है कि जिन लोगों ने सिर्फ भारत का नाम सुना है, वे भी हमारे आंतरिक मामलों में दखल दे रहे हैं। हेमा मालिनी ने कहा, 'विदेशी सिलेब्रिटीज भारत के आंतरिक मामले पर भी टिप्पणी कर रहे हैं, जिन्होंने हमारे देश का सिर्फ नाम ही सुना है। वे हमारी नीतियों और घटनाओं पर स्टेटमेंट दे रहे हैं। आश्चर्य है कि आखिर वे पाना क्या चाहते हैं और इससे भी अहम बात यह है कि आखिर वह खुश किसे करना चाहते हैं?'

हेमा मालिनी से पहले अक्षय कुमार, अनुपम खेर, करण जौहर, एकता कपूर, लता मंगेशकर समेत तमाम सितारे विदेशी हस्तियों की ओर से बयान दिए जाने का विरोध कर चुके हैं। हेमा मालिनी बीजेपी से मथुरा लोकसभा सीट से सांसद भी हैं। वह 20014 से ही लगातार इस सीट से सांसद हैं। हेमा मालिनी के अलावा उनके पति धर्मेंद्र भी किसान आंदोलन को लेकर शांति बनाए रखने की अपील कर चुके हैं। इसके अलावा धर्मेंद्र ने कहा था कि इस आंदोलन की आड़ में कुछ लोग फायदा उठाने की फिराक में हैं। यह मसला सरकार और किसानों के बीच बातचीत से हल हो सकता है।

— Hema Malini (@dreamgirlhema) February 4, 2021

मंगलवार देर रात अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करते हुए कहा था कि हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं। इसके बाद ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा जैसी हस्तियों ने भी ट्वीट किए थे। इसी के चलते बुधवार को विदेश मंत्रालय की ओर से एक बयान जारी कर विदेशी हस्तियों को नसीहत दी गई थी। विदेश मंत्रालय की ओर से जारी बयान के बाद देश की कई हस्तियों ने विदेशी सिलेब्रिटीज को भारत के आंतरिक मामले में टिप्पणी करने पर लताड़ लगाई थी। अक्षय कुमार ने तो विदेश मंत्रालय का बयान शेयर करते हुए ही देशवासियों से एकता की अपील की थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें