Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hema malini and sunny deol came closer because of dimple kapadia

इस एक्ट्रेस ने दूर की थी हेमा-सनी के बीच की दूरियां, पढ़कर चौंक जाएंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की ऑटोबायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' हाल ही में रिलीज

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 29 Oct 2017 09:08 PM
हमें फॉलो करें

हेमा-सनी लियोनी

1 / 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की ऑटोबायोग्राफी  'बियोंड द ड्रीम गर्ल' हाल ही में रिलीज हुई है। इस किताब में हेमा मालिनी की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें हैं। इस किताब में सनी देओल के बारे में भी कुछ बातें लिखी गई हैं। बता दें कि जब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी हुई थी, उसके बाद ये खबरें भी खूब आईं कि सनी और हेमा के बीच रिश्ता कुछ ठीक नहीं है। लेकिन हाल ही में रिलीज हुई हेमा मालिनी के मुताबिक एक शख्स ने दोनों के बीच की नजदीकियां दूर कर दी थीं।

बता दें कि वो शख्स और कोई नहीं बल्कि डिंपल कपाड़िया हैं, जिनका नाम सनी देओल के साथ भी जुड़ा था। बता दें कि हेमा मालिनी ने साल 1992 में फिल्म 'दिल आशना है' से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी अच्छी दोस्त डिंपल कपाड़िया और मिथुन चक्रवर्ती को साइन किया था। बस इसी दौरान हेमा मालिनी और सनी देओल के बीच की दूरियां कम हो गई।

सुपरस्टार नागार्जुना की बहू समांथा ने शेयर की Honeymoon Pics, देखकर आप भी कहेंगे OMG!

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में बोल्ड सीन्स देने वालीं एक्ट्रेस अब करती हैं 'ये' काम, आप भी पढ़ें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किताब में उन्होंने लिखा है, 'मैं फिल्म में मिथुन के साथ पैराग्लाइडिं सीन शूट करना चाहती थी। फिल्म में एक एरोप्लेन का भी सीन था, जो एक गाने के सीक्वेंस के लिए जरूरी था। शूटिंग के लिए कुछ दिन पहले पायलट का एक्सीडेंट हो गया था और इससे डिंपल डर गई थीं। उन्होंने ये बात सनी देओल को बताई, जिसके बाद सनी आकर मुझसे मिले। मैंने सनी को कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, वो सुरक्षित रहेंगी। इसके बाद हम दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।'

 
आगे की स्लाइड में पढ़ें सनी के साथ अपने रिश्ते पर हेमा मालिनी का खुलासा, बोलीं- मेरे एक्सीडेंट पर सनी सबसे पहले...

हेमा मालिनी-सनी देओल

2 / 2

हेमा मालिनी की बायोग्राफी बीयॉन्ड द ड्रीम्स कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है। बता दें कि यह बायोग्राफी फेमस मैगजीन के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान दीपिका पादुकोण ने हेमा की बायोग्राफी को लॉन्च किया। इस किताब को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है। खास बात यह है कि इसकी प्रस्तावना पीएम मोदी ने लिखी है। हेमा मालिनी ने इस मौके पर अपनी दिल की बातें शेयर की। 


अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए हेमा मालिन ने बताया कि एक जमाने में उन्हें फिल्मों से रिजेक्ट कर दिया गया था। हेमा के मुताबिक उन्हें साउथ की फिल्मों तक में एंट्री नहीं मिल पा रही थी। हेमा ने आगे दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि दीपिका आज की ड्रीम गर्ल हैं। हालांकि हेमा मालिनी ने हंसते हुए ये भी कहा कि इसका मतलब ये नहीं है कि वो आउट हो गई हैं।


आगे की स्लाइड में पढ़ें सौतेले बेटे सनी देओल के साथ अपने रिश्ते पर क्या बोली हेमा मालिनी
 

ऐप पर पढ़ें