Sunday, January 16, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनहेमा मालिनी और ईशा देओल ने घरवालों के साथ मनाया पोंगल, धर्मेंद्र ने दिया ये रिएक्शन

हेमा मालिनी और ईशा देओल ने घरवालों के साथ मनाया पोंगल, धर्मेंद्र ने दिया ये रिएक्शन

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Fri, 14 Jan 2022 09:10 PM
हेमा मालिनी और ईशा देओल ने घरवालों के साथ मनाया पोंगल, धर्मेंद्र ने दिया ये रिएक्शन

इस खबर को सुनें

देश भर के कई हिस्सों में आज मकर संक्रांति मनाई जा रही है और इस खास मौके पर लोग सूर्य देवता की उपासना करते हैं। तमिलनाडु में इस त्योहार को पोंगल कहा जाता है और वहां पर इसका अलग ही महत्व है। वहां पर लोग इस त्योहार को चार दिन तक धूमधाम से मनाते हैं। बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा हेमा मालिनी ने भी इस त्योहार को परिवार के साथ मनाया है। आज का पूरा दिन हेमा मालिनी ने अपने परिवार के साथ बिताया है। इंस्टाग्राम पर हेमा मालिनी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपने किचन में पोंगल के लिए खीर बनाती हुई नजर आ रही हैं। हेमा मालिनी के साथ ही साथ उनकी बेटी ईशा देओल ने झलक दिखाई है कि उन्होंने अपने घर पर किस तरह से पोंगल मनाया। 

वायरल हुई हेमा मालिनी की तस्वीरें 


सामने आई तस्वीरों में हेमा मालिनी तांबे के बर्तन में पोंगल बनाती हुई नजर आ रही हैं और उनके चेहरे की खुशी बता रही है कि उनके लिए इस त्योहार के कितने मायने हैं। इन तस्वीरों में हेमा मालिनी गुलाबी और सिल्वर रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने लिखा है, 'आज मैंने परिवार के साथ पोंगल मनाया है। मैं घर पर पोंगल बना रही हूं।' हेमा मालिनी की ये तस्वीरें फैंस को कापी पसंद आ रही हैं। 

धर्मेंद ने दिया ये रिएक्शन 

हेमा मालिनी की तरह ही उनकी बेटी ईशा देओल ने भी पोंगल मनाया है और उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों को इस त्योहार की शुभकामनाएं दी हैं। ईशा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'देश भर में लोग संक्रांति, पोंगल, बिहू और उत्तरायण मना रहे हैं। मैं घर पर परिवार के लिए हमेशा पोंगल बनाती हूं। मीठा पोंगल मेरे बच्चों को काफी पसंद है। हम इस त्योहार को पूरे जोश के साथ मनाते हैं। आपको और आपके परिवार को ढेर सारी शुभकामनाएं।' ईशा देओल के इस वीडियो पर धर्मेंद ने अपना रिएक्शन दिया है और कमेंट करके लोगों को पोंगल की शुभकामनाएं दी हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें